Move to Jagran APP

Accident In Sitapur: ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की जाेरदार टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की माैत; 35 घायल

Accident In Sitapur सीतापुर-लखनऊ हाइवे पर हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 35 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में भर्ती कराया गया।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 07:56 AM (IST)
Hero Image
भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की माैत।

सीतापुर, जागरण संवाददाता। सिधौली में सीतापुर-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार बरेली और शाहजहांपुर के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 35 लोग घायल हुए। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। हादसे का पता चला तो एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह मौके पर पहुंचे। घायलों के परिवारजन को सूचना दी गई। ट्रैक्टर-ट्राली में सवार लोग रोजा-शाहजहांपुर से बाराबंकी के देवा जा रहे थे। 

हादसे में इनकी हुई मौत : इस हादसे में थाना फतेहगंज पूर्वी, बरेली के गांव पटेरा के इसरायल पुत्र मो. सफी व सब्बुल पुत्र सूबेदार की मौत हुई। शाहजहांपुर के रोजा थाने के गांव हतौरा के हमनयन पुत्र रज्जाक व नूर मोहम्मद की जान भी इस हादसे में गई। गंभीर रूप से घायल शादाब, सरताज, तालिब व मो. हसन को सिधौली से ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है। 

कट से ट्रैक्टर मोड़ते समय हुआ हादसा : सिधौली में रोडवेज बस अड्डे से पहले कट के पास ट्रैक्टर मोड़ते समय यह हादसा हुआ। ट्रैक्टर-ट्राली में पहले एक ट्रक ने टक्कर मारी। उसी समय पीछे से आया ट्रक भी ट्राली में जा घुसा। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्राली में सवार लोग दूर जा गिरे। अफरा-तफरी मच गई। 

बेटे का मुंडन कराने जा रहे थे देवा : एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली में सवार रोजा-शाहजहांपुर के लोग बेटे का मुंडन कराने देवा जा रहे थे। परिवारजन के साथ पास-पड़ोसी और रिश्तेदार भी थे। घायल सफी ने बताया वह लोग जब सिधौली पहुंचे तो हल्की-बूंदाबांदी हो रही थी। सभी ने तिरपाल ओढ़ रखा था। ट्रैक्टर मोड़ते समय ट्रक ने टक्कर मार दी। 

हाईवे पर लगा जाम : बुधवार की मध्य रात्रि हुए इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति हो गई। वाहनों की लंबी कतार लगी। पुलिस को जाम खोलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।