Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दोस्त की थार लेकर आया था आरोपी ठेकेदार, डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद चढ़ा दी कार

प्रीतिभोज समारोह के लौटते समय एक्टिवा सवार नाबालिग मो. नाजिम को कुचलने वाला मुख्य आरोपी इजराइल अपने दोस्त की थार गाड़ी लेकर आया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा (307) लगाई है। मुख्य आरोपी इजराइल लकड़ी का ठेकेदार है। मामले में उसके साथी समद प्रद्युम्न यादव और मोनू कनौजिया को पुलिस ने आरोपी बनाया है।

By Kuldeep Kumar Shukla Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 10 Mar 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
दोस्त की थार लेकर आया था आरोपित ठेकेदार।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। प्रीतिभोज समारोह के लौटते समय एक्टिवा सवार नाबालिग मो. नाजिम को कुचलने वाला मुख्य आरोपी इजराइल अपने दोस्त की थार गाड़ी लेकर आया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा (307) लगाई है। 

मुख्य आरोपी इजराइल लकड़ी का ठेकेदार है। मामले में उसके साथी समद, प्रद्युम्न यादव और मोनू कनौजिया को पुलिस ने आरोपी बनाया है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त थार बरामद कर समद को गिरफ्तार किया है, जिसे रविवार को जेल भेजा गया। जबकि मुख्य आरोपी समेत अन्य की तलाश जारी है।

यह है मामला

आलमबाग थाने के पीछे रेलवे कालोनी में विजय राजपूत का प्रीतिभोज समारोह था। इसी में आलमबाग निवासी इजराइल अपने दोस्त समद, प्रद्युम्न व मोनू के साथ शामिल हुआ था। वहां बीकॉम के छात्र शरद सिंह भी शामिल थे। डीजे पर मनपसंद गाना बजाने के लेकर इजराइल की शरद सिंह साथ विवाद हो गया। उन्होंने शरद पिटाई कर दी। 

देर रात समारोह से निकलते ही बाहर आरोपी इजराइल ने थार गाड़ी शरद के पैर पर चढ़ा दी। वहां से निकलने के बाद आरोपी ने तालकटोरा मोड़ पर एक्टिवा सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। वहां से भागने के चक्कर में एक्टिवा सवार घायल नाबालिग मो. नाजिम को रौंद दिया था।