Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लखनऊ में दीवान की पिटाई करने वाले आरोपितों की हुई पहचान, चार लड़कों को एक बाइक पर जाने से रोका था

लखनऊ में चार युवकों ने बीच सड़क दीवान पर घूंसे और थप्पड़ बरसा दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चारों युवक एक बाइक पर सवार होकर शोर मचाते हुए जा रहे थे तभी दीवान ने उन्हें हाथ देकर रोका तो चारों अभद्रता करने लगे।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Updated: Thu, 27 Oct 2022 09:02 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ में दीवान की पिटाई करने वाले आरोपितों की हुई पहचान।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। लखनऊ में पारा इलाके में बुधवार की रात गश्त के दौरान दीवान ने बाइक सवार चार युवकों को रोका तो दबंगों ने उसे सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामले में आरोपी युवकों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है। हालांकि पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

डीसीपी दक्षिणी राहुल राज ने बताया कि चारों आरोपित सलेमपुर पतौरा के रहने वाले हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया है। जल्द ही चारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छानबीन में सामने आया है कि चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे।

श्रीकांत ने चेकिंग के दौरान उन चारों को रोका था। इस दौरान उनसे कहासुनी होने लगी। श्रीकांत ने आरोपितों का वीडियो बनाने की कोशिश भी की। इस पर आरोपितों ने विरोध किया। कहासुनी के दौरान चारों ने श्रीकांत की सरेराह पिटाई कर दी। यही नहीं श्रीकांत का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया।

श्रीकांत की तहरीर पर पारा थाने में चारों युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज कर लिया गया है। मारपीट का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। गुरुवार को घटना से संबंधित एक अन्य वीडियो भी वायरल हो गया। डीसीपी का कहना है कि सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर