Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir: जदयू सांसद की टिप्पणी पर आचार्य सत्येंद्र दास की दो टूक, बोले- मूर्ख हमेशा मूर्ख की तरह ही बोलेगा'

Ram Mandir श्रीराम मंदिर के उद्घाटन और रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने विवादित बयान दिया। उन्होंने उद्घाटन को लेकर बांटे जा रहे निमंत्रण पत्र पर सवाल उठाए थे। अब जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार की टिप्पणी पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी ने अपनी टिप्पणी दी है। उन्होंने जदयू सांसद को दो टूक बात कह दी।

By Swati Singh Edited By: Swati Singh Updated: Sat, 06 Jan 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
जदयू सांसद की टिप्पणी पर आचार्य सत्येंद्र दास की दो टूक

 जागरण संवाददाता, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की अयोध्या नगरी अपने आराध्य के स्वागत के लिए तैयार है। अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कहीं इसकी तारीफ हो रही है, तो कहीं इस पर राजनीति भी हो रही है। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का उद्घाटन है।

श्रीराम मंदिर के उद्घाटन और रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने विवादित बयान दिया। उन्होंने उद्घाटन को लेकर बांटे जा रहे निमंत्रण पत्र के सवाल पर कहा कि न किसी के बेटे की शादी हो रही है। न ही किसी के पिता का श्राद्ध है, ऐसे में वो निमंत्रण देने वाले कौन होते हैं?। कौशलेंद्र कुमार के इस बयान पर अब आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने टिप्पणी की है।

आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने सुनाई खरी खोटी

जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार की टिप्पणी पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि मूर्ख हमेशा मूर्ख की तरह ही बोलेगा। वह स्वयं मूर्ख है। निमंत्रण सम्मान पत्र है, जिसमें किसी को आमंत्रित किया जा रहा है।

मूर्खता अपने तक ही सीमित रखनी चाहिए

आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने कहा कि भगवान राम से जुड़े जो भव्य कार्य किए जा रहे हैं। जो छोटे-छोटे कार्य किए जाते हैं, हम उनके लिए निमंत्रण भेजते हैं। जिस मूर्ख को कोई ज्ञान नहीं है, वह हमेशा ऐसी भाषा का प्रयोग करेगा। ऐसे लोगों को अपनी मूर्खता अपने तक ही सीमित रखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 

Ram Mandir: अयोध्या में किसी का श्राद्ध हो रहा है क्या? निमंत्रण को लेकर जेडीयू सांसद के बिगड़े बोल, सियासत तेज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें