Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Jogira Sa Ra Ra' की स्‍टार कास्‍ट के साथ लखनऊ पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजाजीपुरम में होगी शूटिंग

लखनऊ में इन दिनों फिल्म जोगिरा सारा रारारा की शूटिंग चल रही है। इसी सिलसिले में बॉलीवुड स्‍टार कास्‍ट का जमावड़ा लगा हुआ है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेहा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती गुरुवार को फिल्‍म की शूटिंग के लिए राजाजीपुरम स्थित ई ब्लॉक मार्केट पंहुचे।

By Rafiya NazEdited By: Updated: Thu, 18 Mar 2021 02:45 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ के राजाजीपुरम में जोगिरा सारा रारारा की शूटिंग करने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में इन दिनों फिल्म जोगिरा सारा रारारा की शूटिंग चल रही है। इसी सिलसिले में बॉलीवुड स्‍टार कास्‍ट का जमावड़ा लगा हुआ है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नेहा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती गुरुवार को फिल्‍म की शूटिंग के लिए राजाजीपुरम स्थित ई ब्लॉक मार्केट पंहुचे। फिल्म जोगिरा सारा रारारा की शूटिंग के कुछ सीन राजाजीपुरम में फिल्‍माए जाएंगे। इस दौरान कलाकारों की एक झलक पाने के लिए दर्शक बेताब दिखे। जिन पर काबू पाना मुश्‍किल हो गया। 

फिल्माए गए यह सीन

सीन के मुताबिक नवाज (जोगी), नेहा (डिंपल), और मिमोह(लल्लू) एक फूल की दुकान पर मिलते हैं, जहां डिंपल, जोगी का परिचय लल्लू से करवाती हैं। उसके बाद डिंपल किसी बात से नाराज होकर चली जाती हैं और जोगी और लल्लू आपस में कुछ बातचीत करने लगते हैं। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें नवाज एक वेडिंग प्लानर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर इकबाल जाफरी हैं जबकि लोकल कास्टिंग विशाल आनंद देख रहे हैं।

दर्शकों ने किया चियर्स 

राजाजीपुरम में सुबह 11 बजे के आसपास सेट लगते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। उस समय किसी को भी अंदाजा नहीं था कि शूटिंग के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी आ रहे हैं। कुछ देर बाद नवाज भी सेट पर पहुंच गए। जैसे ही नवाज गाड़ी से उतरे दर्शकों ने दर्शकों ने ताली और सीटी बजाकर उनका स्‍वागत किया।। जबकि नेहा और मिमोह पहले ही सेट पर आ गए थे।

लोगों को संभालते रहे सुरक्षाकर्मी

ई ब्लॉक में दिन भर काफी चहल पहल रहती है। ऐसे में भीड़ ज्यादा इकट्ठा न हो इसके लिए सुरक्षाकर्मी और पुलिसकर्मी मुस्तैद रहे। वह लोगों को समझाते बुझाते रहे। इस दौरान कई लोग फोटो खींचने के साथ वीडियो बनाने का भी प्रयास करते रहे।