Move to Jagran APP

Rajinikanth In UP: रजनीकांत ने राजा भैया से की मुलाकात, 'थलाइवा' को कुंडा विधायक ने दिया ये उपहार

रजनीकांत से मुलाकात की तस्वीर राजा भैया ने अपने एक्‍स (ट्वि‍टर) अकांउट पर शेयर की है। उन्‍होंने ल‍िखा रामायण में थलाइवा रजनीकांत का स्वागत करने का सौभाग्य मिला। वे देश के सबसे बड़े महानायक हैं लेकिन केवल फिल्म जगत में ही नहीं अध्यात्म और भक्ति के क्षेत्र में भी वे उन्नत अवस्था में हैं। उन्हें बाबा विश्वनाथ की विभूति दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल सादर भेंट किया।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 21 Aug 2023 03:26 PM (IST)
Hero Image
रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से म‍िले रजनीकांत। सोर्स- एक्‍स (ट्वि‍टर)

लखनऊ, ऑनलाइन डेस्‍क। रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस बीच रजनीकांत यूपी में अपनी फ‍िल्‍म का प्रमोशन कर रहे हैं। सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ और सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने सोमवार को जनसत्ता दल के मुखिया और कुंडा से विधायक राजा भैया (Raja Bhaiya) से मुलाकात की।

राजा भैया ने रजनीकांत को भेंट क‍िया गोमुख का गंगाजल

रजनीकांत से मुलाकात की तस्वीर राजा भैया ने अपने एक्‍स (ट्वि‍टर) अकांउट पर शेयर की है। उन्‍होंने ल‍िखा, रामायण में "थलाइवा" रजनीकांत का स्वागत करने का सौभाग्य मिला। वे देश के सबसे बड़े महानायक हैं लेकिन केवल फिल्म जगत में ही नहीं अध्यात्म और भक्ति के क्षेत्र में भी वे उन्नत अवस्था में हैं। उन्हें बाबा विश्वनाथ की विभूति, दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल सादर भेंट किया।

जेलर देखने के ल‍िए उत्‍सुक हूं: राजा भैया

एक अन्‍य तस्‍वीर एक्‍स (ट्वि‍टर) पर शेयर करते हुए राजा भैया ने ल‍िखा, भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार की मेजबानी करना एक वास्तविक सम्मान और हमारा सौभाग्य था। रजनीकांत, जो सबसे बहुमुखी अभिनेता होने के अलावा, एक बहुत ही नेक और पवित्र आत्मा भी हैं। उनकी लेटेस्‍ट फिल्म जेलर देखने के लिए उत्सुक हूं।

उन्हें बाबा विश्वनाथ की विभूति, दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल सादर भेंट किया। pic.twitter.com/BTpJ41uWRi— Raja Bhaiya (@Raghuraj_Bhadri) August 21, 2023

रजनीकांत ने सीएम योगी के छुए थे पैर

रजनीकांत इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए शनिवार को मुख्‍यमंत्री आवास पहुंचे थे। रजनीकांत ने कार से उतरते ही सीएम योगी के पैर छुए थे। वहीं, रविवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।