Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajay Devgn Movie: एक तरफ लाइट, कैमरा, एक्शन… तो दूसरी तरफ दर्शकों की भीड़, लखनऊ के इस लोकेशन पर अजय देवगन ने फिल्माए दृश्य

Ajay Devgn In UP अजय देवगन रेड-2 में आइआरएस अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापस आ गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए पद्मिनी के साथ ही एंबेस्डर सहित कई पुरानी कार किराये पर ली गई हैं। इसके अलावा 40 साल पुरानी एजदी 35 वर्ष पहले की बजाज सुपर स्कूटर बजाज चेतक यमाहा आरएक्स 100 काइनेटिक होंडा सीडी 100 एसएस सहित 15 मोटरसाइिकल भी ली गई हैं।

By Mahendra Pandey Edited By: riya.pandey Updated: Sun, 18 Feb 2024 10:05 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ के इस लोकेशन पर अजय देवगन ने फिल्माए दृश्य

जागरण संवाददाता, लखनऊ। Ajay Devgn Movie: एक ओर भीड़ लगी है। दूसरी ओर लाइट, कैमरा तैयार है। तभी एक्शन का शोर होता है और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) पद्मिनी कार से आते हैं। वह यहां रेड-2 (Raid-2) की शूटिंग के दृश्य फिल्माते हैं। इसके बाद सहकलाकारों के शाट लिए जाते हैं। काल्विन तालुकेदार्स कालेज में रविवार को फिल्म रेड -2 शूटिंग की गई।

फिल्म की शूटिंग के लिए पुरानी गाड़ियां आई वापस

अजय देवगन रेड-2 में आइआरएस अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापस आ गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए पद्मिनी के साथ ही एंबेस्डर सहित कई पुरानी कार किराये पर ली गई हैं। इसके अलावा 40 साल पुरानी एजदी, 35 वर्ष पहले की बजाज सुपर स्कूटर, बजाज चेतक, यमाहा आरएक्स 100, काइनेटिक, होंडा सीडी 100 एसएस सहित 15 मोटरसाइिकल भी ली गई हैं।

हर दिन बदल-बदल कर पांच-छह बाइक को शूटिंग में उपयोग किया जा रहा है। माना जा रहा है कि रेड-2 में 30-35 वर्ष पहले के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं।

फिल्म में रितेश देशमुख भी आएंगे नजर

अभिनेता अजय देवगन इससे पहले अशोक मार्ग के पास कोठी में फिल्म रेड-2 की शूटिंग कर चुके हैं। उन्होंने अभिनेत्री वाणी कपूर (Vani Kapoor) के साथ भी सीन फिल्माए। हाल ही में उनसे मिलने जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार भी पहुंचे थे। इस फिल्म में अभिनेता रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

निर्माता-निर्देशक टीम ने यहां की करीब 50 से अधिक इनडोर और आउटडोर लोकेशन तय की हैं। इनमें पांच कोठी भी शामिल हैं। लखनऊ के अलावा सीतापुर, बाराबंकी व रायबरेली में भी सीन फिल्माए जा सकते हैं।

लखनऊ में 60 दिनों तक चलेगी शूटिंग

सूत्रों के अनुसार, लखनऊ में 55-60 दिनों का शूटिंग शेड्यूल होगा। इस वर्ष 15 नवंबर को यह फिल्म बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी है। अजय देवगन अभिनीत रेड 2018 में आई थी। इसकी शूटिंग भी लखनऊ में की गई थी।

यह भी पढ़ें:

25 Years of Kachche Dhaage: शूट के वक्त मरते-मरते बचे थे Ajay Devgn, सैफ को डायरेक्टर से पड़ा था जोरदार थप्पड़

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर