Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish कुमार के इस्तीफे के बाद अखिलेश का बड़ा बयान, बोले- भाजपा ने एक भावी प्रधानमंत्री को अपने साथ मिलाकर...

Nitish Kumar Cabinet नीतीश के इस्तीफे बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है। अखिलेश ने कहा कि ये भाजपा का लोकसभा चुनाव हारने की हताशा का नतीजा है… जिसने साज़िश करके एक भावी प्रधानमंत्री को अपने साथ मिलाकर मुख्यमंत्री के पद तक ही सीमित कर दिया। अखिलेश ने बिना नीतीश का नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा है।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 28 Jan 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
Nitish कुमार के इस्तीफे के बाद Akhilesh का ट्वीट

जागरण ऑनलाइन टीम, लखनऊ। Bihar Politics : नीतीश कुमार ने आखिरकार सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि बिहार में आज महागठबंधन सरकार टूट गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है।

नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन के साथ रहना अब मुश्किल हो गया था। वहीं पीएम मोदी ने भी नीतीश कुमार को फोन करके बधाई दी है। इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार फिर एनडीए के गठबंधन के साथ सीएम बन गए हैं। नीतीश कुमार ने 9वीं बार बिहार के सीएम के रूप में शपथ ली है। 

अब अखिलेश ने कही यह बात

नीतीश के इस्तीफे बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है। अखिलेश ने कहा कि ये भाजपा का लोकसभा चुनाव हारने की हताशा का नतीजा है… जिसने साज़िश करके एक भावी प्रधानमंत्री को अपने साथ मिलाकर मुख्यमंत्री के पद तक ही सीमित कर दिया।

भाजपा ने बिहार की जनता का अपमान किया है और जनमत का भी। जनता इस अपमान का जवाब भाजपा गठबंधन को लोकसभा का चुनाव हराकर देगी। बिहार का हर निवासी अपना अगला वोट, बिहार के सम्मान को बचाने के लिए डालेगा और भाजपा को हराने के लिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर