Move to Jagran APP

UP Police भर्ती परीक्षा रद पर अखिलेश ने भाजपा को घेरा, बोले- पहले तो भाजपाई कह रहे थे पेपर लीक नहीं हुआ तो अब कैसे…

Akhilesh Yadav On UP Police Paper Leak सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पुलिस भर्ती परीक्षा निरस्त किए जाने को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है यूपी पुलिस आरक्षी परीक्षा का निरस्त होना युवाओं की जीत है और भाजपा सरकार के प्रपंचों की हार। पहले तो भाजपाई कह रहे थे पेपर लीक ही नहीं हुए तो अब कैसे मान लिया। इसका मतलब अधिकारी और अपराधी मिले हुए थे और...

By Riya.Pandey Edited By: Riya.Pandey Updated: Sat, 24 Feb 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
योगी सरकार के पुलिस भर्ती रद्द के फैसले पर अखिलेश का करारा वार
डिजिटल डेस्क, लखनऊ। UP Police Paper Leak: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पुलिस भर्ती परीक्षा निरस्त किए जाने के मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा सरकार की नौकरी देने की नियत ही नहीं थी। सुरक्षा का दावा करने वाली सरकार इतनी लापरवाह निकली जिसकी वजह से पेपर लीक हुआ है। अगर इनकी नियत साफ होती तो जिस समय पहला पेपर लीक हुआ था उसी समय सख्ती से कार्रवाई होती तो इस तरह आज करोड़ों परिवार प्रभावित न होता।

ऐतिहासिक हार से बचने के लिए सरकार झुकने पर मजबूर- अखिलेश

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पुलिस भर्ती परीक्षा निरस्त किए जाने को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है, यूपी पुलिस आरक्षी परीक्षा का निरस्त होना युवाओं की जीत है और भाजपा सरकार के प्रपंचों की हार। पहले तो भाजपाई कह रहे थे पेपर लीक ही नहीं हुए तो अब कैसे मान लिया। इसका मतलब अधिकारी और अपराधी मिले हुए थे और सरकार भी पीछे से अपना हाथ उनके सिर पर रखे हुई थी लेकिन तमाम सबूतों के आगे चुनाव में ऐतिहासिक हार से बचने के लिए सरकार झुकने पर मजबूर हुई है। 

भाजपा सरकार नौकरियों के नाम पर जो खेल बेरोजगार युवक-युवतियों से खेल रही है, उसका सच अब सब समझने लगे हैं। दिखावे के लिए नौकरियां निकालना, अरबों रुपये की फीस ले लेना, पेपर लीक होने देना फिर निरस्त करने का नाटक करना... ये खेल भाजपा को इस बार बहुत महंगा पड़ेगा। इस बार युवाओं ने ठान लिया है कि न बहकावे में आएंगे न किसी भाजपाई झांसे में। युवा अगले हर चुनाव में भाजपा को बुरी तरह हराएंगे और हमेशा के लिए हटाएंगे। 

युवा कह रहे हैं कि फीस के नाम पर जो पैसा लिया गया है कहीं वो भाजपा का चुनावी फंड न बन जाए, इसीलिए अभ्यर्थियों का फार्म जमा रहे लेकिन भाजपा सरकार फीस का पैसा अभी लौटाए और जब कभी दुबारा परीक्षा हो तो ऑनलाइन डिजिटल पेमेंट से तुरंत फिर से फीस ले ले। 

योगी सरकार के सुरक्षा की खुली पोल- अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर वार करते हुए कहा कि सरकार जो दावा कर रही थी कि परीक्षा सुरक्षित होगी... आज उनके सुरक्षा की सारी पोल खुल गई और वो खुद स्वीकार कर रहे हैं कि उनकी नाकामी की वजह से पेपर लीक हुआ है। इनकी नियत साफ नहीं। ये सरकार केवल नौजवानों के भविष्य और उनके सपनों के साथ खिलवाड़ कर रही है।

यह भी पढ़ें-

Paper Leak मामले में CM योगी का बड़ा बयान, बोले- कोई समझौता नहीं किया जा सकता; मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।