Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अतीक का नाम लेकर खेल मंत्री ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- हमेशा अपराधियों के पक्ष में खड़े होते हैं

उत्तर प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव ने सुलतानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखिलेश हमेशा अपराधियों के पक्ष में खड़े होते हैं। अतीक अहमद नवाब सिंह यादव व मोईद खान जैसे अपराधियों का उन्होंने खुलकर पक्ष लिया। वह हमेशा अराजकता को बढ़ावा देते हैं।

By Ashish Kumar Trivedi Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
सपा प्रमुख अखिलेश यादव - फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। सुलतानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला।

राजधानी स्थित अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अखिलेश हमेशा अपराधियों के पक्ष में ही खड़े होते हैं। अतीक अहमद, नवाब सिंह यादव व मोईद खान जैसे अपराधियों का उन्होंने खुलकर पक्ष लिया। वह हमेशा अराजकता को बढ़ावा देते हैं।

अपराधी की कोई जाति या मजहब नहीं होता: खेल मंत्री

खेल मंत्री ने कहा कि अपराधी की कोई जाति या मजहब नहीं होता। जो अपराध करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। चाहे वह किसी भी जाति या धर्म का हो। योगी सरकार की अपराध के प्रति जीरो टालरेंस नीति से प्रदेश में अमन-चैन कायम है।

उधर उन्होंने मठाधीश की तुलना माफिया से किए जाने को हास्यास्पद बताया। उन्होंने कहा कि आखिर अखिलेश राजनीति को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं। सनातन धर्म को बढ़ावा दे रहे मठ-मंदिरों के बारे में ऐसा बयान देना बिल्कुल उचित नहीं है।

जब से सपा का कांग्रेस के साथ गठबंधन हुआ है तब से अखिलेश सनातन धर्म व प्रदेश की जनता का कुछ ज्यादा ही अपमान कर रहे हैं। विधानसभा उप चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। सपा शासनकाल में तो गरीबों की जमीन पर कब्जे होते थे। योगी सरकार ने गरीबों की जमीनों को कब्जा मुक्त कराया है।

ये भी पढे़ं - 

अखिलेश यादव का CM Yogi पर हमला, कहा- भाजपा ने यूपी को बना दिया फर्जी एनकाउंटर की राजधानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर