Move to Jagran APP

राहुल गांधी से निराश हुए अखिलेश यादव, कहा- भाजपा की तरह कांग्रेस भी…, मायावती की नाराजगी पर कही ये बात

लोकसभा चुनाव को लेकर लखनऊ से दिल्ली तक तेज होती राजनीतिक हलचल के बीच कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तरह ही सपा ने भी पीडीए यात्रा शुरू की है। इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा इकलौती पार्टी है जो समाजवादी मूल्यों को बचाने का काम कर रही है। अखिलेश ने कहा कि आज कुछ ताकतें समाज में जहर घोल रहीं हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 17 Jan 2024 07:17 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी से निराश हुए अखिलेश यादव।
राज्य ब्यूरो, लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर लखनऊ से दिल्ली तक तेज होती राजनीतिक हलचल के बीच कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तरह ही सपा ने भी पीडीए यात्रा शुरू की है। इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा इकलौती पार्टी है जो समाजवादी मूल्यों को बचाने का काम कर रही है। 

अखिलेश ने कहा कि आज कुछ ताकतें समाज में जहर घोल रहीं हैं। लोकतंत्र की परंपराओं की धज्जियां उड़ा रहीं हैं। मीडिया की ओर से राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने के सवाल पर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा की तरह कांग्रेस भी हमें अपने कार्यक्रमों में नहीं बुलाती। 

बता दें, अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय से पीडीए यात्रा को हरी झंडी देकर रवाना किया। यह यात्रा राज्य के 17 जिलों से गुजरेगी और लोगों से संवाद करेगी। इस मौके पर सपा प्रमुख ने कहा कि पीडीए यात्रा से लोकतंत्र की रक्षा का संदेश गांव-गांव तक जाएगा। 

हमें कोई दिखावा नहीं करना

प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण पर बोले, समाजवादी लोग पुराने धार्मिक हैं, हमें कोई दिखावा नहीं करना है। हमारे लिए पीडीए महत्वपूर्ण है, पीडीए हमारे लिए भगवान हैं। 

मायावती की नाराजगी पर कहा कि तारीफ से भी कोई नाराज हो तो कोई क्या कर सकता है। अखिलेश ने कहा कि सपा जल्द ही पीडीए पंचायत भी शुरू करेगी। पीडीए यात्रा की अगुवाई सपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राहुल भारती कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: देश-दुनिया के श्रद्धालुओं का अयोध्या आवागमन होगा आसान, रामनगरी से कोलकाता और बेंगलुरु के लिए शुरू हुई वायु सेवाएं

यह भी पढ़ें: रिफाइंड के डिब्बे का अनोखा इस्तेमाल… जुगाड़ से बनाया बिजली पैदा करने वाला जूता, लोग बोले- दिमाग तो वैज्ञानिक है

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।