Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'DNA का फुल फॉर्म जानते तो न बोल पाते', मैनपुरी में सपा को लेकर सीएम योगी के बयान पर अखि‍लेश का पलटवार

मैनपुरी के करहल में एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपा को लेकर दिए गए बयान पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को पलटवार किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को करहल में कहा था कि गुंडई और अराजकता सपा के डीएनए में है। कन्नौज का नवाब ब्रांड सपा का असली चेहरा है। अखिलेश ने कहा क‍ि आरोप लगाने से पहले फुल फॉर्म को जान लेते।

By Nishant Yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 04 Sep 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव, मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ।- फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। मैनपुरी के करहल में एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपा को लेकर दिए गए बयान पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को पलटवार किया। सपा प्रमुख ने मुख्यमंत्री का नाम लिये बिना एक्स पर लिखा कि डीएनए का फुल फार्म जानते होते, तो भी बोल न पाते।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को करहल में कहा था कि गुंडई और अराजकता सपा के डीएनए में है। कन्नौज का नवाब ब्रांड सपा का असली चेहरा है। यह भी कहा था कि कन्नौज में किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह यादव सपा नेता हैं और उसका डीएनए रिपोर्ट पॉजि‍टिव आया है।

जानते होते तो भी बोल न पाते... 

इस पर अखिलेश ने एक्स पर लिखा कि आरोप लगाने से पहले फुल फॉर्म को जान लेते। डीएनए का मतलब डिआक्सीराइबोन्यूक्लिक एसिड होता है। वैसे जानते होते तो भी बोल न पाते। सपा अध्यक्ष ने आगे लिखा कि अरबाें-करोड़ों में सांसद-विधायक की भर्ती करवाने वाले जितना कम बोलें उतने में ही उनकी इज्जत है। ज्यादा बोलने वालों को ही ज्यादा सुनना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: 'बुलडोजर के सामने पस्त होंगे दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले', राहुल और अखिलेश पर CM योगी करारा वार

यह भी पढ़ें: 'टीपू चले सुल्‍तान बनने, देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने', CM योगी का अखि‍लेश पर वार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर