Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police Bharti: 'भाजपा राज में परीक्षा व्यवस्था से उठा भरोसा', अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस भर्ती परीक्षा में 32 प्रतिशत अभ्यर्थियों के शामिल नहीं होने पर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में परीक्षा व्यवस्था से उठ चुका भरोसा प्रदेश सरकार से नाउम्मीदगी इसका कारण हो सकता है। उन्होंने अयोध्या में पीडीए समाज के एक व्यक्ति पर सत्ताधारी प्रभुत्ववादियों द्वारा शराब मुफ्त न देने पर जानलेवा हमले की भी निंदा की है।

By Nishant Yadav Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 24 Aug 2024 09:31 PM (IST)
Hero Image
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव - फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस भर्ती परीक्षा के पहले दिन शुक्रवार को 32 प्रतिशत अभ्यर्थियों के शामिल नहीं होने पर भाजपा के ऊपर तंज कसा। उन्होंने एक्स पर लिखा कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में लगभग एक तिहाई अभ्यर्थी शामिल नहीं हुए।

सरल भाषा में कहा जाए तो हर तीन में से एक अभ्यर्थी ने परीक्षा नहीं दी। इसका कारण भाजपा राज में परीक्षा व्यवस्था से उठ चुका भरोसा, प्रदेश सरकार से नाउम्मीदगी है या कुछ और। ये गहरे अध्ययन का विषय है।

एक्स पर लिखी पोस्ट

एक्स पर एक और पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि अयोध्या में पीडीए समाज के एक व्यक्ति पर सत्ताधारी प्रभुत्ववादियों ने शराब मुफ्त न देने पर जानलेवा हमला किया। सत्ता के मद में डूबे ऐसे लोगों पर भाजपा सरकार कोई कार्रवाई करेगी या कोई सर्वोच्च स्तरीय सूत्र जोड़कर उन्हें बचा लिया जाएगा।

अगर कोई है तो उत्तर और कार्रवाई अपेक्षित है। उन्होंने सड़क पर पड़े गड्ढे को लेकर लिखा कि यूपी की सड़कों के निर्माण, गड्ढा मुक्ति के नाम पर हजारों करोड़ रुपया सीएम योगी की नाक के नीचे भ्रष्टाचार करके हड़प कर लिया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साढ़े सात साल से यूपी में भाजपा सरकार के मुखिया हैं।

ये भी पढ़ें - 

Bulldozer Punishment: यूपी में एक साथ गरजे चार बुलडोजर, टूटे 53 पक्के मकान; अब 13 मीटर चौड़ी होगी रोड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर