Move to Jagran APP

'मैंने अंदर जाकर देखा, योगी सरकार ने करोड़ों रुपये बर्बाद कर दिए', मैदान से बाहर निकलने पर बोले अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि आज शुरू हुई है लंबी लड़ाई है आगे तक चलेगी। हम समाजवादियों ने मिलकर इसका उद्घाटन किया था। बकौल अखिलेश आज देश को परिवर्तन की जरूरत है। हर साल यहां पर समाजवादी माल्यार्पण करने आते थे। आखिर इस बार क्यों रोका गया ? आखिर सरकार टीन लगाकर क्या छुपाना चाहती थी ? उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपयों के स्मारक को बर्बाद कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
अखिलेश यादव गेट पर चढ़कर JPNIC परिसर में दाखिल हुए थे। जागरण

 जागरण संवाददाता, लखनऊ। जेपी एनआईसी का गेट फांदकर बाहर निकले अखिलेश यादव ने कहा कि जेपी एनआईसी का ठेकेदार भी अब भारतीय जनता पार्टी में चला गया है। जनता की शक्ति के आगे सरकार की शक्ति नहीं बचेगी। लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी है। उन्होंने कहा कि संविधान अगर नहीं रहेगा तो फिर आपकी आजादी कहां रहेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज शुरू हुई है लंबी लड़ाई है आगे तक चलेगी। हम समाजवादियों ने मिलकर इसका उद्घाटन किया था। हम चाहते थे कि जय प्रकाश नारायण के संघर्ष को देश के लोग जाने। एक व्यक्ति जो बिहार से निकल कर अमेरिका से पढ़कर वापस आये हो, उन्होंने देश की सेवा की है। जिस व्यक्ति ने संपूर्ण क्रांति का संदेश दिया, उनको भाजपा के लोग याद नहीं करने दे रहे हैं ।

यह भी पढ़ें:  अखिलेश को रोकने के लिए दरवाजे पर लगाया ताला, गेट पर चढ़कर JPNIC परिसर में दाखिल हुए सपा मुखिया

बकौल अखिलेश, आज देश को परिवर्तन की जरूरत है। हर साल यहां पर समाजवादी माल्यार्पण करने आते थे। आखिर इस बार क्यों रोका गया ? आखिर सरकार टीन लगाकर क्या छुपाना चाहती थी ? उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपयों के स्मारक को बर्बाद कर दिया गया, करोड़ों रुपयों की मशीन यहां पर खराब हो गई। क्या सरकार इसको छुपाने के लिए यहां पर टीन शेट लगा रही। अधिकारी जेपी एनआईसी सेंटर की कमी को छुपाना क्यों चाह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Akhilesh को रोकने के लिए JPNIC गेट पर जड़ा ताला, नहीं मिली जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण की अनुमति

मैने जाकर अंदर देखा है कि करोड़ों रुपया बर्बाद कर दिया गया। काशीराम जी और नेता जी का कार्यक्रम हुआ था, क्या परमिशन ली गई था ? बीजेपी के लोग जेपी आंदोलन से ही निकले हुए हैं । जेपी एनआईसी में जो नुकसान हुआ है क्या मुख्यमंत्री उसकी भरपाई अपने वेतन से करेंगे ।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।