Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीसी सखियों के मानदेय को लेकर अखिलेश यादव का तंज, कहा- ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का यह है सच

बीसी सखियों ने मंगलवार को अखि‍लेश यादव से प्रदेश मुख्यालय में मुलाकात की। इसके बाद बीसी अखि‍लेश यादव ने बीसी सखियों को प्रतिमाह 405 रुपये मानदेय दिए जाने का आरोप लगाते हुए भाजपा सरकार की ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी के दावे पर तंज कसा। सपा अध्यक्ष ने यह भी कहा क‍ि कृपया प्रतिमाह को प्रतिदिन मानकर पढ़ने की महाभूल न करें।

By Nishant Yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 14 Aug 2024 09:00 AM (IST)
Hero Image
बीसी सखियों ने सपा सुप्रीमो से प्रदेश मुख्यालय में की थी मुलाकात।- सोशल मीड‍िया

राज्‍य ब्‍यूरो, लखनऊ। बीसी सखियों को प्रतिमाह 405 रुपये मानदेय दिए जाने का आरोप लगाते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार की ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी के दावे पर तंज कसा। उन्होंने एक्स पर लिखा कि भाजपा की ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का सच ये है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने जिन बीसी सखियों को नियुक्त किया था, उनको सिर्फ 405 रुपये प्रतिमाह मानदेय मिल रहा है। ये मानदेय नहीं अपमान देय है।

सपा अध्यक्ष ने आगे यह भी लिखा कि कृपया प्रतिमाह को प्रतिदिन मानकर पढ़ने की महाभूल न करें। बीसी सखियों ने मंगलवार को सपा सुप्रीमो से प्रदेश मुख्यालय में मुलाकात की थी। इससे पहले साेमवार को महिला उत्थान समिति के नेतृत्व में बीसी सखियों ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम ज्ञापन प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर सौंपा था।

और कोई सरकार होती तो उससे अधिक राशि की माँग भी कर सकते थे।

*(कृपया प्रति माह को प्रतिदिन मानकर… pic.twitter.com/x69xPmKgrf

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) August 13, 2024

यह भी पढ़ें: UP News: सीएम योगी का राहुल गांधी पर तंज, बोले- हमारी सरकार दे रही 'खटाखट' नौकरी

यह भी पढ़ें: अलीगढ़-उन्नाव समेत यूपी के चार जिलों में बनेंगे विशेष निवेश क्षेत्र, औद्योगिक विकास मंत्री ने जारी किए निर्देश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर