Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में चढ़ा सियासी पारा, अखिलेश के 'हवा-हवाई अड्डे' वाले बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार; पढ़ें क्या कहा

UP Politics लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो चुका है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई है। दरअसल केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया।

By Abhishek Pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 25 Dec 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
यूपी में चढ़ा सियासी पारा, अखिलेश के 'हवा-हवाई अड्डे' वाले बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार; पढ़ें क्या कहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो चुका है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई है।

दरअसल केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। इस वीडियो में केशव बदांयू में एयरपोर्ट बनवाने की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद वह काफी ट्रोल हो गए।

अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्य पर कसा तंज

सपा मुखिया अखिलेश ने भी वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा और कहा- "भाजपाई 'बस अड्डा' तो दे नहीं पा रहे और वादा 'हवाई अड्डे' का कर रहे हैं… सच तो ये है कि आम जनता को नहीं बल्कि भाजपा नेताओं को एक 'हवा-हवाई अड्डे' की ज़रूरत है जहाँ से वो अपने झूठ की उड़ानें भर सकें। जनता का मजाक उड़ाना निंदनीय है, बदायूँ की जनता इसका जवाब अगले चुनाव में भाजपा को हराकर देगी।"

केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

जिस पर केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा- "जिस दिन से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन सिंह यादव ने शपथ लिया। सपा बहादुर अखिलेश यावद का पीडीए (परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी) के सदस्य बहुत उखड़े-उखड़े हैं!"

उन्होंने आगे कहा- "सैफई हवाई अड्डा बन सकता है तो बदांयू में क्यों नहीं! सपा बहादुर अखिलेश यादव मुद्दा विहीन हैं।"

क्यों छिड़ा घमासान

शनिवार को केशव प्रसाद मौर्य बदांयू गए हुए थे, वहां पर उन्होंने लोगों से उनकी समस्याएं पूंछी तो लोगों ने रोडवेज की समस्या उनके समक्ष रखी। डिप्टी सीएम ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा- "यहां पर बस अड्डा नहीं यहां पर हम हवाई अड्डा बनवाएंगे।" इसके बाद वो अपनी कार में बैठकर चले गए। लोगों ने इसे मजाक के तौर पर लेते हुए पीछे से रोडवेज, रोडवेज.. चिल्लाने लगे। अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: मायावती की I.N.D.I. अलायंस में होगी एंट्री? जयंत चौधरी ने कर दिया साफ, बोले- 'BSP की हम क्यों...'