Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाराणसी में जलभराव पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- प्रधान संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगाता है...

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वाराणसी में मानसून की भारी बारिश के बाद कई क्षेत्रों में पानी भरने पर सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर वाराणसी में जलमग्न सड़क का वीडियो डालते हुए लिखा यहां पर इतिहास इसी तरह हर बार दोहराता है प्रधान संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगाता है। समाजवादी पार्टी ने एक्स पर लखनऊ का एक वीडियो डालते हुए तंज कसा है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 08 Jul 2024 07:11 AM (IST)
Hero Image
समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव।- फाइल फोटो

राज्‍य ब्‍यूरो, लखनऊ। वाराणसी में मानसून की भारी बारिश के बाद कई क्षेत्रों में पानी भरने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंस कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर वाराणसी में जलमग्न सड़क का वीडियो डालते हुए लिखा, यहां पर इतिहास इसी तरह हर बार दोहराता है, प्रधान संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगाता है।

एक अन्य पोस्ट में सपा अध्यक्ष ने एक रेलवे स्टेशन में बारिश का पानी प्लेटफार्म पर गिरते हुए वीडियो डाला है। उन्होंने लिखा... सुना है स्टेशनों के आधुनिकीकरण के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च किये गए हैं। जनता पूछ रही है कि स्टेशन की छत से गिरता ये ‘झरना’ सौंदर्यीकरण की योजना का हिस्सा है या इसका कारण फंड में से हिस्सा-बांट है।

'योगी जी ने लखनऊ को वेनिस बना दिया है'

वहीं, समाजवादी पार्टी ने एक्स पर लखनऊ का एक वीडियो डालते हुए लिखा... योगी जी ने लखनऊ को वेनिस बना दिया है। जलभराव में गाडि़यां फंस रही हैं, गाड़ियों के इंजन खराब हो रहे, जानमाल का नुकसान हो रहा, ये सब सिर्फ योगी सरकार के नाला सफाई, सीवर सफाई, ड्रेनेज सिस्टम में भ्रष्टाचार का परिणाम है।

यह भी पढ़ें: Monsoon 2024: यूपी में कैसा रहेगा मौसम का हाल, बरसात या तेज धूप करेगी परेशान!, पढ़िए आज का ताजा अपडेट

यह भी पढ़ें: 'तेज बारिश से प्रभावित जनपदों में राहत कार्य संचालित करें अधिकारी', सीएम योगी के वित्तीय सहायता देने के भी निर्देश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर