Move to Jagran APP

Alert in UP: केरल बम धमाकों के बाद यूपी में हाई अलर्ट, इजरायल-हमास युद्ध से जुड़े मामलों पर भी निगरानी के आदेश

केरल के एर्नाकुलम के एक कन्वेंशन सेंटर में बम धमाकों के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस को इजरायल और हमास युद्ध से जुड़े हर प्रकार के प्रदर्शन पर नजर रखने के आदेश दिए गए हैं। इस संदर्भ में आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीमें और पुलिस प्रदेश में हर प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख रही है।

By Edited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 29 Oct 2023 09:53 PM (IST)
Hero Image
केरल में बम धमाकों के बाद यूपी में हाई अलर्ट।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। केरल के एर्नाकुलम के एक कन्वेंशन सेंटर में बम धमाकों के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस को इजरायल और हमास युद्ध से जुड़े हर प्रकार के प्रदर्शन पर नजर रखने के आदेश दिए गए हैं। 

इस संदर्भ में आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीमें और पुलिस प्रदेश में हर प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख रही है। पिछले कुछ समय में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आतंकी गतिविधियों में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

घटना के बारे में जुटाई जा रही जानकारी 

इस बारे में विशेष पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि केरल की घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस केरल पुलिस और केंद्रीय गुप्तचर एजेंसियों के संपर्क में है। 

उन्होंने बताया कि केरल के कट्टरपंथी संगठनों से जुड़े लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। साथ ही इजरायल व हमास युद्ध के मद्देनजर होने वाले प्रदर्शनों पर भी नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: तारों के चमकने का कारण क्या है? यूपी पीईटी परीक्षा में पूछे गए ऐसे-ऐसे सवाल, चकरा गया अभ्यर्थियों का सिर

यह भी पढ़ें: झाड़ियों में पड़ी नवजात को थानाध्यक्ष ने दिया जीवनदान, गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।