Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha Wife Murder Case: दहेज में नहीं मिली बाइक तो पत्नी की कर दी हत्या, आरोपी पति को ढूंढ रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दहेज न मिलने की वजह से एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बैखेड़ा गांव निवासी सुंदर की शादी मीना से दो साल पहले हुई थी। रविवार की रात को वह उसे अपने घर वापस ले गया जहां उसने कथित तौर पर दहेज को लेकर उससे फिर से झगड़ा किया। इसके बाद उसने कथित तौर पर लाठी से उस पर हमला किया।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 06:20 AM (IST)
Hero Image
Amroha Wife Murder Case: दहेज न मिलने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में रविवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दहेज में बाइक और तीन लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर कथित तौर पर पतिन ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बैखेड़ा गांव निवासी सुंदर की शादी मीना से दो साल पहले हुई थी। मीना का पिता शादी के बाद से ही दहेज में टीवीएस अपाचे बाइक की मांग कर रहा था और अक्सर उसे परेशान करता था।

सुंदर ने अपनी पत्नी पर लाठी से किया हमला

मीना कथित तौर पर रक्षाबंधन के बाद से सोहरका में अपने माता-पिता के घर पर रह रही थी। सुंदर रोजाना उससे मिलने आता था और उसके परिवार के साथ खाना भी खाता था।

रविवार की रात को वह उसे अपने घर वापस ले गया, जहां उसने कथित तौर पर दहेज को लेकर उससे फिर से झगड़ा किया। इसके बाद उसने कथित तौर पर लाठी से उस पर हमला किया, उसका गला घोंट दिया और फिर भाग गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मीना के परिवार के लोग थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मीना के पिता विजय खड़क बंशी ने सुंदर, उसकी मां, बहन और चार अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: शादी के 40 दिन बाद ही दुल्हन ने मांगा तलाक, पति की ‘गंदी’ आदत से परेशान हो पहुंची पुलिस के पास, फिर…

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर