Move to Jagran APP

Heat Wave in UP: भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल, लखनऊ में हीट वेव से ऑटो ड्राइवर की मौत!

लखनऊ में सोमवार को स्टेशन रोड पर पियाजियो शोरूम के सामने शाम करीब चार बजे एक ऑटो रुका। ऑटो रिक्शा चालक राम सिंह कुछ ही देर में गश खाकर गिर पड़े। लोगों ने उन्‍हें उठाकर अस्पताल ले जाने की कोशिश की पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। टेंपो-टैक्सी ऑटो-रिक्शा संघ का कहना है कि भीषण हीट वेव से ऑटो-रिक्शा चालक की मौत हो गई।

By Dharmesh Awasthi Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 28 May 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
लखनऊ में हीट वेव से ऑटो ड्राइवर की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, लखनऊ। भीषण गर्मी में लोगों का हाल बेहाल है। हीट वेव की वजह राजधानी लखनऊ में  ऑटो रिक्शा चालक की मौत हो गई। उधर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी एमके अग्रवाल ने बताया कि उन्हें हीट वेव से मृत्यु के संबंध में कोई सूचना नहीं है।

सोमवार को स्टेशन रोड पर पियाजियो शोरूम के सामने शाम करीब चार बजे एक ऑटो संख्या यूपी 32 जीएन 0843 आकर रुका। ऑटो रिक्शा चालक राम सिंह कुछ ही देर में गश खाकर गिर पड़े। लोगों ने उन्‍हें उठाकर अस्पताल ले जाने की कोशिश की, पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

हीव वेव से मौत होने का दावा

टेंपो-टैक्सी ऑटो-रिक्शा संघ का कहना है कि भीषण हीट वेव से ऑटो-रिक्शा चालक की मौत हो गई। संघ के उपाध्यक्ष किशोर वर्मा ने स्थानीय पुलिस छितवापुर चौकी हुसैनगंज को इस संबंध में सूचित किया। चालक के शव को ऑटो रिक्शा मालिक संतोष सिंह के सुपुर्द किया गया। देर शाम उनका अंतिम संस्कार आलमबाग बैकुंठ धाम में कराया गया। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।