Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Temple Ayodhya: 'रामराज्य' के प्रति हमारी प्रतिबद्धता..., रामलला की प्राण प्रत‍िष्‍ठा से पहले सीएम योगी ने क्‍या कहा?

Ayodhya Ram Mandir Inauguration News प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने एक्‍स में ल‍िखा श्री अयोध्या धाम स्थित प्रभु श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामलला के नवीन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में देश-दुनिया से पधार रहे पूज्य संतों व धर्माचार्यों का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन! श्री अयोध्या धाम में आपकी गरिमामयी उपस्थिति रामराज्य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और अधिक मजबूती प्रदान करेगी।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 22 Jan 2024 07:12 AM (IST)
Hero Image
रामलला के प्राण प्रत‍िष्‍ठा समारोह से पहले मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने क्‍या कहा?

ड‍िजिटल डेस्‍क, लखनऊ। Ayodhya Ram Mandir Inauguration: भारत के इतिहास में आज एक और अध्याय जुड़ने जा रहा है। आज रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा (Ramlala Pran Pratishtha) के साथ ही अयोध्या (Ayodhya) में इतिहास रचा जाएगा। रामलला के प्राण प्रत‍िष्‍ठा समारोह से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सोमवार की सुबह अपने सोशल मीड‍िया हैंडल एक्‍स पर कई पोस्‍ट क‍िए, ज‍िसमें उन्‍होंने पीएम मोदी सह‍ित प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में देश-दुनिया से पधार रहे संतों व धर्माचार्यों का स्वागत और अभिनंदन क‍िया है।

सीएम योगी ने एक्‍स में ल‍िखा, ''श्री अयोध्या धाम स्थित प्रभु श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामलला के नवीन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में देश-दुनिया से पधार रहे पूज्य संतों व धर्माचार्यों का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन! श्री अयोध्या धाम में आपकी गरिमामयी उपस्थिति 'रामराज्य' के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और अधिक मजबूती प्रदान करेगी।''

एक अन्‍य पोस्‍ट में सीएम योगी ने ल‍िखा, ''अद्भुत, अविस्मरणीय, अलौकिक क्षण! आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गरिमामयी उपस्थिति में आराध्य प्रभु श्री राम की पावन जन्मस्थली श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला के नूतन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा का अनुष्ठान संपन्न होने जा रहा है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में आज असंख्य रामभक्तों की प्रतीक्षा पूर्ण होने जा रही है। संपूर्ण देश आस्था और भक्ति के सागर में डूबकर 'राममय' हो गया है। जय श्री राम!''

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर