Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: 'राहुल की मोहब्बत की दुकान का माल नहीं बिका', राज्यों में BJP की जीत पर केंद्रीय मंत्री व उप मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया

UP News In Hindi मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनावों में भाजपा की जीत पर केंद्रीय मंत्री व उप मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी पर हमला किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने मोहब्बत की दुकान पर हमला किया तो महेंद्र पांडेय ने इसे आगामी चुनाव के लिए अच्छे संकेत बताया है। ब्रजेश पाठक ने कमल खिलेगा की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 07:47 AM (IST)
Hero Image
भाजपा की जीत पर उप मुख्यमंत्रियों ने राहुल पर निशाना साधा है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तीन राज्यों के चुनावी नतीजों को लेकर विपक्ष तंज कसा है। रविवार को इंटरनेट मीडिया एक्स पर किए गए पोस्ट में केशव मौर्य ने लिखा कि देश में एक ही गारंटी चलती है, मोदी ने की गारंटी।

केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा कि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान का माल मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में नहीं बिका। इस कारण राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान के उत्तर प्रदेश में फुटकर व्यापारी सपा बहादुर अखिलेश यादव सन्न। उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जिनके मुंह में राम बगल में छुरी, जनता ने बनाई उनसे दूरी।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी के 20 जिलों में आज बारिश की चेतावनी, इन शहरों में दिखेगा चक्रवाती तूफान 'मिगजाम' का प्रभाव

कमल खिला है, कमल खिलेगा, ब्रजेश पाठक बोले, यह लोकसभा चुनाव का जनादेश

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने तीन राज्यों में भाजपा की जीत की सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए परिणाम को लोकसभा चुनाव का जनादेश बताया है। ब्रजेश पाठक ने कहा है कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरीब कल्याण योजनाओं और जनता जनार्दन के उन पर अटूट भरोसे को समर्पित है। तीन राज्य में मिली प्रचंड जीत आगामी लोकसभा चुनाव का जनादेश है।

ये भी पढ़ेंः 'मोदी की गारंटी' पर जनता के 'विश्वास की मुहर', तीन राज्यों में BJP की 'विराट विजय'; CM योगी ने 'X' पर दी ये प्रतिक्रिया

केंद्र में फिर बनेगी एनडीए की सरकार : महेंद्र पांडेय

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में भाजपा की बड़ी जीत और तेलंगाना में बेहतर प्रदर्शन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व, गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रणनीति और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के सांगठनिक कौशल की जीत बताया है।

ये भी पढ़ेंः 'AAP सरकार गिराने की हो रही साजिश, केजरीवाल को भी जेल भेजा जाएगा', मंत्री गोपाल राय ने BJP पर बोला हमला

महेंद्र पांडेय ने कहा कि चुनाव परिणामों से साफ संकेत मिलता है कि भारत के मन में मोदी है, मोदी के मन में भारत है और इसका सीधा असर 2024 के आम चुनावों में दिखेगा। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक बार फिर से केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी। जनता ने साफ बता दिया है कि देश में एक ही गारंटी चलती है मोदी की गारंटी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर