Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बसपा ने लखनऊ सहित कई जिलों की कमेटियों का क‍िया गठन, ल‍िस्‍ट में इन पदाधि‍कार‍ियों का नाम शामि‍ल

बसपा प्रमुख मायावती के न‍िर्देश पर लखनऊ सह‍ित कई ज‍िले की कमेट‍ियों का गठन क‍िया गया है। लखनऊ की ज‍िला कमेटी में राकेश जायसवाल को ज‍िला उपाध्‍यक्ष करन पटेल को ज‍िला महासच‍िव रमाशंकर गौतम को ज‍िला सच‍िव युसुफ गाजी को ज‍िला खजांची एडवोकेट व‍िशाल कांशी और कुलदीव रावत को ज‍िला कार्यकार‍िणी सदस्‍य व‍िजय चौधरी को ज‍िला बीवीएफ संयोजक और आरके बर्मन को ज‍िला संयोजक बामसेफ को मनोनीत क‍िया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 08 Jul 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने जिले में नई कार्यकारिणी गठित की है। नई कार्यकारिणी में जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी राकेश जायसवाल को दी गई है। जिला महासचिव करन पटेल, जिला सचिव रमाशंकर गौतम, जिला खंजाची युसूफ गाजी को बनाया गया है।

लखनऊ के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार गौतम ने बताया कि नई कार्यकारिणी बनने से जिले में नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ने के साथ ही बसपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम तेजी से किया जाएगा। गौतम के मुताबिक जिला कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट विशाल कांशी और कुलदीप रावत को बनाया गया है। जिला बीवीएफ संयोजक विजय चौधरी और जिला संयोजक बामसेफ की जिम्मेदारी आरके बर्मन को दी गई है।

बैठक में मौजूद रहे ये पदाधि‍कारी 

बैठक में मुख्य सेक्टर इंचार्ज लखनऊ, प्रयागराज एवं मिर्जापुर मंडल घनश्याम चंद्र खरवार, समसुद्दीन राईन, दिनेश चंद्रा, अखिलेश अंबेडकर, सेक्टर इंचार्ज लखनऊ मंडल में मौजी लाल गौतम, अनुरेंद्र कुमार, रामनाथ रावत, दिनेश पाल सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: UP Politics: लोकसभा चुनाव परिणाम से भाजपा ने ली सीख, सरकार-संगठन में वंच‍ितों की भागीदारी बढ़ाने की तैयारी

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में बसपा प्रदेशाध्यक्ष की हत्या पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, सीएम एमके स्टालिन से कर दी यह मांग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें