Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhojpuri Songs : 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' इस भोजपुरी गाने का जादू चढ़ा लोगों के सिर पर- जानिए क्या है ऐसा खास

Chadhal Jawani Rasgulla चढ़ल जवानी रसगुल्ला को यूट्यूब में रिलीज हुए 3 महीने हुए है। 3 महीने में यह गाना 81 मिलियन लोगों ने देखा है। हर रोज इस गाने पर व्यूज बढ़ रहे हैं। इस गाने को भोजपुरी गायक नीलकमल सिंह ने गाया है। उनका साथ दिया है शिल्पी राज ने गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Thu, 07 Sep 2023 03:27 PM (IST)
Hero Image
Bhojpuri Songs : 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' इस भोजपुरी गाने की लोगों के सिर पर चढ़ी खुमारी- तोड़ रहा रिकॉर्ड

लखनऊ, जागरण ऑनलाइन टीम। भोजपुरी गानों की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अब हर शहर के लोग भोजपुरी गानों को पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं अब भोजपुरी गानों के अलावा अब फिल्मों की भी लोकप्रियता में इजाफा हुआ है। यही वजह है कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी नए कलाकर भी आते ही धूम मचा रहे हैं। यूट्यूब पर भोजपुरी गानों का जलवा लगातार जारी है। 

यह भी पढ़ें : UP: केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल क‍िशोर के आवास से बंटी के निकलने के एक मिनट बाद व‍िनय को मारी गई थी गोली

चढ़ल जवानी रसगुल्ला गाने ने मचाई धूम 

चढ़ल जवानी रसगुल्ला को यूट्यूब में रिलीज हुए 3 महीने हुए है। 3 महीने में यह गाना 81 मिलियन लोगों ने देखा है। हर रोज इस गाने पर व्यूज बढ़ रहे हैं। इस गाने को भोजपुरी गायक नीलकमल सिंह ने गाया है। उनका साथ दिया है शिल्पी राज ने, गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है। वहीं प्रियांशु सिंह ने इस गाने में संगीत दिया है। बता दें कि गाने का निर्देशन लक्की विश्वकर्मा ने किया है। नमरीता मल्ला पर इस गाने को फिल्माया गया है। इस गाने में नमरीता मल्ला ने बेहतरीन डांस किया है। यह भी एक वजह है कि यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।  

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें