Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Birthday: सीएम योगी ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी को दी जन्‍मद‍िन की बधाई, बताया- एक भारत-श्रेष्ठ भारत का शिल्पी

PM Modi Birthday पूरे देश में आज पीएम मोदी का जन्‍मद‍िन धूमधाम से मनाया जा रहा है। बीजेपी ने यूपी में पीएम मोदी के जन्‍मद‍िवस पर व‍िशेष तैयारी की है। सभी ज‍िलों में पीएम का जन्‍मद‍िन कार्यकर्ता मनाएंगे। इस मौके पर सीएम योगी ने भी पीएम मोदी को बधाई दी।

By Prabhapunj MishraEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 08:37 AM (IST)
Hero Image
PM Modi Birthday: मुुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने पीएम मोदी को दी बधाई

लखनऊ, जेएनएन। PM Modi Birthday प्रधनमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का जन्‍मद‍िन भाजपा पूरे देश में जोर शोर से मना रही है। यूपी में पीएम मोदी के जन्‍मद‍िन (PM Modi Birthday) के मौके पर आज से सेवा पखवाड़ा (BJP Seva Pakhwada) शुरू हो रहा है, जो कि दो अक्टूबर यानी गांधी जयंती तक चलेगा।

पीएम मोदी के जन्‍मद‍िन पर सुबह से ही बधाईयों का तांता लगा हुआ है। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ, ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक, यूपी बीजेपी अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र चौधरी सह‍ित लाखों करोड़ों कार्यकर्ता भी ट्वीट के जर‍िए पीएम मोदी को जन्‍मद‍िन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने पीएम मोदी को जन्‍मद‍िन की बधाई देते हुए कहा क‍ि, 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के शिल्पी, 'अंत्योदय' हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम मां भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री जी को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।

उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पीएम मोदी को जन्‍म द‍िन की बधाई दी। केशव मौर्य ने ट्वीट कर कहा क‍ि, 'गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, जनहित को सर्वोपरि रखने वाले, हम सभी के प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं।'

ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी पीएम मोदी के जन्‍मद‍िन पर उन्‍हें एक वीड‍ियो संदेश के जर‍िए शुभकामानाएं दींं। ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर कहा क‍ि, 'राष्ट्रहित और जनहित को हमेशा सर्वोपरि रखने वाले, मां भारती के सच्चे सपूत, आधुनिक भारत के प्रवर्तक और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें