Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhya Pradesh CM: मोहन यादव के सीएम बनने पर योगी आदित्यनाथ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, शिवपाल ने कही ये बात

Madhya Pradesh CM - विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश को नया सीएम मिल गया है। बहुमत से जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी ने डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है। डॉ. मोहन ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 13 Dec 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
Madhya Pradesh CM: मोहन यादव के सीएम बनने पर योगी आदित्यनाथ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश को नया सीएम मिल गया है। बहुमत से जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी ने डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है। डॉ. मोहन ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (ट्विटर) पर लिखा, ‘डॉ. मोहन यादव जी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई! मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में आप मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे।’

मुख्यमंत्री योगी ने एमपी के नए उप मुख्यमंत्रियों जगदीश देवड़ा और राजेन्द्र शुक्ल को भी बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘श्री जगदीश देवड़ा जी और श्री राजेंद्र शुक्ल जी को मध्य प्रदेश राज्य के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! आप दोनों का कार्यकाल उत्तम हो, यही कामना है।’ 

वहीं, सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने डॉ. मोहन को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। इसके साथ ही यूपी सरकार पर भी निशाना साधा। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि एमपी वह संभालें, यूपी हम लोग देख लेंगे। उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा। बोले, प्रदेश में आईएनडीआईए के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP News: निवेश को धरातल पर उतारने की CM योगी की कोशिशें ला रही रंग, 2.5 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट्स रेडी

यह भी पढ़ें: 'आज सदन के अंदर कुछ भी हो सकता था...', संसद की कार्यवाही के दौरान हुई सुरक्षा चूक पर बोलीं डिंपल यादव 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें