Move to Jagran APP

राजभवन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर तैयारियों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्यभवन पहुंचे हैं। उन्होंने प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद विधानसभा सीटों के होने वाले उपचुनाव भाजपा के लिए काफी जरूरी है। इसके मद्देनजर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी उपचुनाव को लेकर मंत्रियों के साथ बैठक भी की।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 17 Jul 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने राजभवन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी

एएनआइ, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार की शाम राजभवन पहुंचे हैं। उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। 

बता दें कि इन दिनों यूपी में सियासी हलचल का दौर है। यूपी की दस सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगाने में जुट गई हैं। वहीं लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद यूपी की योगी सरकार ने विधानसभा उपचुनाव की कमान अपने हाथों में ले ली है।

सीएम योगी ने उपचुनाव को लेकर की बैठक

भाजपा उपचुनाव में दस की दसों सीट पर जीत हासिल करना चाहती है इसके लिए वह अभी से जुट गई हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को  विधानसभा उपचुनाव को लेकर बैठक बुलाई थी। इस बैठक में सभी 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के प्रभारी बनाए गए मंत्री शामिल हुए। हर सीट पर तीन-तीन मंत्रियों के अलावा संगठन से एक-एक पदाधिकारी की तैनाती की गई है। 

बैठक में मुख्यमंत्री ने मंत्रियों संग मिलकर उपचुनाव के लिए रणनीति बनाई और उस पर कैसे काम करना है इसकी जानकारी मंत्रियों को दी।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी की मंत्र‍ियों के साथ बैठक खत्‍म, मंत्री स्‍वतंत्र देव स‍िंह ने बताया क‍िस मुद्दे पर हुई चर्चा?

यह भी पढ़ें- अखि‍लेश ने भाजपा में 'अंदरूनी कलह' का लगाया आरोप, योगी के मंत्री संजय न‍िषाद ने द‍िया ये र‍िएक्‍शन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।