Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों को… सीएम योगी ने चुनावी जनसभाओं में सपा और कांग्रेस पर किया करारा प्रहार

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी और सीतापुर में चुनावी जनसभा की। योगी ने कहा कि जो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं जो राम मंदिर को बेकार बताते हैं उनको सत्ता में आने का अधिकार नहीं है। यूपी को कानून-व्यवस्था देने के साथ हर गरीब को मूलभूत सुविधाएं देने वाली भाजपा इस बार भी 400 पार करने जा रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 09 May 2024 11:44 PM (IST)
Hero Image
सीतापुर के कंदुनी में जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ: जागरण

जागरण टीम, लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी और सीतापुर में चुनावी जनसभा की। योगी ने कहा कि जो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं, जो राम मंदिर को बेकार बताते हैं, उनको सत्ता में आने का अधिकार नहीं है। 

यूपी को कानून-व्यवस्था देने के साथ हर गरीब को मूलभूत सुविधाएं देने वाली भाजपा इस बार भी 400 पार करने जा रही है। अब तक हुए तीन चरणों के मतदान में स्पष्ट हो चुका है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

लखीमपुर में भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा व लखीमपुर खीरी में अजय कुमार मिश्र टेनी के समर्थन में जनसभा में योगी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने युवाओं के हाथ में जहां तमंचा थमाया, वहीं भाजपा ने युवाओं के हाथ में टैबलेट दिए।

रामद्रोही विपक्षी नेता अयोध्या श्रीराम मंदिर को अनावश्यक बता रहे हैं, जो लोग पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर दो शब्द नहीं बोल पाए, वह माफिया के मरने पर उनके घर फातिहा पढ़ने जाते हैं।

नैमिषारण्य का विकास अयोध्या की तरह

मुख्यमंत्री ने सीतापुर में भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि नैमिषारण्य का विकास अयोध्या की तरह होगा। आज अयोध्या त्रेता युग जैसी भव्य और दिव्य दिखने लगी है। 

वहीं, काशी जाने पर सतयुग दिखता है। राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या काबुल, कंधार व कराची में बनता। राम भक्त विकसित भारत के लिए काम कर रहे तो राम द्रोही दुनिया में भारत को अपमानित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जो घोड़ा जीत नहीं रहा उसको…’ अखिलेश यादव ने समझाई भाजपा की हार की क्रोनोलॉजी, ट्वीट में लिखी ये बातें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर