Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Modi Ka Parivar: लालू यादव के पीएम पर 'परिवारवाद' वाले तंज पर सीएम योगी का पलटवार, जवाब में ल‍िख दी ये बात

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवारवाद वाले तंज के बाद बीजेपी ने जवाब द‍िया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ सहित पार्टी के सभी नेताओं ने पीएम मोदी के साथ एकजुटता दिखाते हुए सोशल मीड‍िया पर अपना बायो बदल लिया है। सीएम योगी ने अपने बायो में ल‍िखा- मोदी का पर‍िवार।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 04 Mar 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
सीएम योगी ने लालू यादव के पीएम पर क‍िए गए तंज को लेकर द‍िया जवाब।

ड‍िजिटल डेस्‍क, लखनऊ। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 'परिवारवाद' वाले तंज के बाद बीजेपी ने जवाब द‍िया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ सहित पार्टी के सभी नेताओं ने पीएम मोदी के साथ एकजुटता दिखाते हुए सोशल मीड‍िया पर अपना बायो बदल लिया है। सीएम योगी ने अपने एक्‍स हैंडल का बायो अपडेट करते हुए ल‍िखा, मोदी का पर‍िवार। 

पटना के गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को जन विश्वास रैली का आयोजन किया था। इस रैली में आई.एन.डी.आई.ए. के कई घटक दलों के नेताओं ने भी शिरकत की। रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी की। लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, "नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं।''

पीएम मोदी ने क‍िया पलटवार

लालू यादव के इस बयान पर पीएम मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के अदिलाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पलटवार क‍िया। पीएम मोदी ने कहा, "मेरे परिवार को लेकर मेरे ऊपर निशाना साधा गया, लेकिन अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार।'' उन्होंने आगे कहा कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं, लेकिन चरित्र एक ही होता है। दो पक्की चीजें हैं इनके चरित्र में एक झूठ और दूसरा लूट।

यह भी पढ़ें: अब लालू ने कर दी राहुल गांधी जैसी गलती, PM के नारे के बाद भाजपा नेताओं का नया परिचय-'मैं हूं मोदी का परिवार...'

यह भी पढ़ें: सपा के इस दिग्गज नेता ने BJP की इन तीन सीटों पर बढ़ाई टेंशन, माहौल समझने के लिए लगाए गए पर्यवेक्षक