Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi Chhattisgarh Visit: आज छत्तीसगढ़ में गूंजेगा योगी-योगी, एक्शन में सीएम; कई राज्यों का करेंगे तूफानी दौरा

CM Yogi Chhattisgarh Visit उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश राजस्थान और तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। उनके चुनावी दौरे की शुरुआत शनिवार को छत्तीसगढ़ से होगी। इसी क्रम में शनिवार और रविवार को मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के बस्तर और सुकमा जिलों में जनसभाएं करेंगे। सात व आठ नवंबर को वह मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
CM Yogi Chhattisgarh Visit: आज छत्तीसगढ़ में गूंजेगा योगी-योगी, एक्शन में सीएम; कई राज्यों का करेंगे तूफानी दौरा

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। उनके चुनावी दौरे की शुरुआत शनिवार को छत्तीसगढ़ से होगी।

सूत्रों के अनुसार इन राज्यों में मुख्यमंत्री का 10 दिनों का चुनावी दौरा फिलहाल तय हुआ है। प्रत्येक दिन तीन जनसभाओं के हिसाब से वह चारों राज्यों में 30 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शनिवार और रविवार को मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के बस्तर और सुकमा जिलों में जनसभाएं करेंगे। सात व आठ नवंबर को वह मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

शाह और पीएम मोदी भी चुनावी मैदान में

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा चार नवंबर को प्रस्तावित है। शाह रायगढ़ के इलाकों में चुनावी प्रचार को धार देंगे। उसके बाद पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे। उनका रोड शो भी होगा। वहीं, चुनाव अभियान को तेज करने के लिए आज राहुल गांधी भी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी इस बार चार नवंबर को जगदलपुर दौरे पर आएंगे और यहां आमसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh Earthquake: भूकंप के तेज झटकों से दहला यूपी, आधी रात में नींद से उठकर भागे लोग; 5.9 आंकी गई तीव्रता