Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम योगी की शालीनता और पीएम मोदी की विनम्रता ने जीता लोगों का दिल, पीलीभीत में जनसभा के दौरान दिखी दोनों नेताओं की केमिस्ट्री

मंच का संचालन कर रही महिला नेता ने जब सीएम योगी को उद्बोधन के लिए आमंत्रित किया तो पीएम मोदी के बगल में बैठे सीएम योगी ने बेहद शालीनता का परिचय देते हुए सीट हटाकर पीएम मोदी के पीछे से जाने का प्रयास किया। यह देखकर पीएम मोदी ने पूरी विनम्रता के साथ सीएम योगी का हाथ पकड़कर उन्हें अपने सामने से जाने के लिए इशारा किया।

By Jagran News Edited By: Amit Singh Updated: Tue, 09 Apr 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
पीलीभीत में जनसभा के दौरान देखने को मिली पीएम और सीएम की केमिस्ट्री

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। सीएम योगी और पीएम मोदी के बीच की केमिस्ट्री से पूरा देश वाकिफ है। एक-दूसरे के प्रति सम्मान और विनम्रता का भाव इस केमिस्ट्री को लोगों के लिए अनुकरणीय बनाता है। मंगलवार को पीलीभीत में जनसभा के दौरान भी एक ऐसा ही वाकया सामने आया जब दोनों की यह केमिस्ट्री मीडिया के कैमरों में कैद हो गई।

जब पीएम ने पकड़ा सीएम का हाथ

दरअसल, मंच का संचालन कर रही महिला नेता ने जब सीएम योगी को उद्बोधन के लिए आमंत्रित किया तो पीएम मोदी के बगल में बैठे सीएम योगी ने बेहद शालीनता का परिचय देते हुए सीट हटाकर पीएम मोदी के पीछे से जाने का प्रयास किया। यह देखकर पीएम मोदी ने पूरी विनम्रता के साथ सीएम योगी का हाथ पकड़कर उन्हें अपने सामने से जाने के लिए इशारा किया।

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस की कुटिल चालों से हुआ देश का विभाजन', पीलीभीत में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इसके बाद सीएम योगी मुस्कुराते हुए अपने उद्बोधन के लिए आगे बढ़ गए। इस दृश्य को मीडिया के कैमरों ने गिरफ्त कर लिया और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। पीएम मोदी की विनम्रता और सीएम योगी की शालीनता को देख लोगों ने इसे वाट्सएप पर भी खूब शेयर किया। पीएम और सीएम की इस केमिस्ट्री की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।

यह भी पढ़ें: पीलीभीत में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, व‍िपक्ष पर क‍िया हमला; बोले- कांग्रेस के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर