Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM योगी ने UPPSC द्वारा चयनित 96 अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र, कहा- पूरी ईमानदारी से करें अपना काम

UP News उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने गुरुवार को लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित 96 नव चयनित अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। उन्होंने नव चयनितों से कहा क‍ि वह अपना कार्य पूरी ईमानदारी से करें क्योंकि वह अपने कार्यकाल में लोगों की दुआ भी ले सकते हैं और बद्दुआ भी ले सकते हैं। यह आपको ही तय करना होगा।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 14 Mar 2024 11:17 AM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित 96 नव चयनित अधिकारियों को नियुक्ति पत्र क‍िए वितरित।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित 96 नव चयनित अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। अपने सरकारी आवास पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि भर्ती परीक्षा की शुचिता और पारदर्शिता में सेंधमारी करने वालों से सरकार पूरी सख्ती के साथ निपट रही है।

ऐसे लोगों की प्रापर्टी जब्त की जा रही है। उनके घर रेड मारी जा रही है और सरकार ने उन्हें पूरी तरह शिकंजे में ले चुकी है। अगर किसी ने भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो सरकार उसे पूरी तरह बर्बाद कर देगी। ऐसे लोग कहीं पर भी छिपे हों, उन्हें ढूंढने में समय नहीं लगेगा और आज यह काम अच्छी तरह से किया जा रहा है। सात वर्षों में 6.50 लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी गई।

पूरी ईमानदारी से करें अपना कार्य: सीएम योगी

उन्होंने नव चयनितों का आवाहन किया कि वह अपना कार्य पूरी ईमानदारी से करें। क्योंकि वह अपने कार्यकाल में लोगों की दुआ भी ले सकते हैं और बद्दुआ भी ले सकते हैं। यह आपको ही तय करना होगा। ऐसे तमाम रिटायर अधिकारी मेरे पास आते हैं और सचिवालय के चक्कर लगाते दिखते हैं, जिनका काम नहीं होता।

मैं ऐसे लोगों से कहता हूं कि आपका काम तो आपके उत्तराधिकारी ही नहीं कर रहे हैं। जवाब भी कुर्सी पर थे तो ऐसा ही करते थे। आखिर वही फल खाएंगे जो बीज बोया होगा। कार्यक्रम में 39 उप जिला अधिकारियों, 41 पुलिस उपाधीक्षको और 16 कोषाधिकारियों को नियुक्ति पत्र बांटे गए। कार्यक्रम में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र भी मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें