Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को बर्बाद कर देंगे', पेपर लीक मामले में सीएम योगी की दो टूक

उत्तर प्रदेश में भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ दो टूक शब्‍दों में कहा क‍ि अगर किसी ने भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उत्तर प्रदेश सरकार उसे पूरी तरह बर्बाद कर देगी। सीएम ने कहा क‍ि भर्ती परीक्षा की शुचिता और पारदर्शिता में सेंधमारी करने वालों से सरकार पूरी सख्ती के साथ निपट रही है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 14 Mar 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में सीएम योगी ने अपनाया सख्त रुख।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित 96 नए अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में सीएम योगी ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा- 'अगर किसी ने भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उत्तर प्रदेश सरकार उसे पूरी तरह बर्बाद कर देगी। भर्ती परीक्षा की शुचिता और पारदर्शिता में सेंधमारी करने वालों से सरकार पूरी सख्ती के साथ निपट रही है।'

सीएम योगी ने कहा- युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों की प्रापर्टी जब्त की जा रही है। उनके घर रेड मारी जा रही है और सरकार पूरी तरह से उन्हें अपने शिकंजे में ले चुकी है। ऐसे लोग कहीं पर भी छिपे हों, उन्हें ढूंढने में समय नहीं लगेगा और आज यह काम अच्छी तरह से किया जा रहा है।

'आखि‍र वही फल खाएंगे जो बीय बोया होगा'  

सीएम योगी ने नव चयनित अधि‍कार‍ियों से कहा क‍ि वह अपना कार्य पूरी ईमानदारी से करें, क्योंकि वह अपने कार्यकाल में लोगों की दुआ भी ले सकते हैं और बद्दुआ भी ले सकते हैं। यह आपको ही तय करना होगा। ऐसे तमाम रिटायर अधिकारी मेरे पास आते हैं और सचिवालय के चक्कर लगाते दिखते हैं, जिनका काम नहीं होता। मैं ऐसे लोगों से कहता हूं कि आपका काम तो आपके उत्तराधिकारी ही नहीं कर रहे हैं। जब आप भी कुर्सी पर थे तो ऐसा ही करते थे। आखिर वही फल खाएंगे जो बीज बोया होगा। कार्यक्रम में 39 उप जिला अधिकारियों, 41 पुलिस उपाधीक्षकों और 16 कोषाधिकारियों को नियुक्ति पत्र बांटे गए। कार्यक्रम में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने UPPSC द्वारा चयनित 96 अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र, कहा- पूरी ईमानदारी से करें अपना काम

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: चुनाव-दर-चुनाव ‘हाथ’ से खिसक रहा जनाधार, यूपी में बूथ स्तर तक ताकत जुटाने में जुटी कांग्रेस; पढ़ें ये र‍िपोर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें