Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आज सदन के अंदर कुछ भी हो सकता था...', संसद की कार्यवाही के दौरान हुई सुरक्षा चूक पर बोलीं डिंपल यादव

लोकसभा में कार्यवाही के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के मामले सपा सांसद डिंपल यादव ने चिंता जताई है। सदन के बाहर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से सुरक्षा चूक है। आज सदन के अंदर कुछ भी हो सकता था...जो भी लोग यहां आते हैं - चाहे वे आगंतुक हों या रिपोर्टर किसी के टैग नहीं हैं...सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
संसद की कार्यवाही के दौरान हुई सुरक्षा चूक पर डिंपल यादव ने जताई चिंता। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा में कार्यवाही के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के मामले सपा सांसद डिंपल यादव ने चिंता जताई है। सदन के बाहर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से सुरक्षा चूक है। आज सदन के अंदर कुछ भी हो सकता था...जो भी लोग यहां आते हैं - चाहे वे आगंतुक हों या रिपोर्टर, किसी के टैग नहीं हैं...सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए।

— ANI (@ANI) December 13, 2023 

सपा सांसद ने कहा कि सदन की कार्यवाही को देखने के लिए जो लोग आते हैं, वो इतनी मात्रा में होते हैं कि कई बार एक दूसरे से टकराने भी लगते हैं। ऐसे में सरकार को सुरक्षा के लिहाज से बड़े कदम उठाने की जरूरत है।

लोकसभा में सुरक्षा चूक की घटना में 2 व्यक्ति विजिटर गैलरी से नीचे कूदकर सदन में आ गए और कथित तौर पर गैस उत्सर्जित करने वाली सामग्री फेंकी। दोनों को पकड़ लिया गया है। जिस वक्त सदन के अंदर धुंआ फैलाया जा रहा था, उस वक्त दो लोग बाहर भी कुछ इसी तरह का विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, जिन्हें सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें