Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गूंगे बेटे ने खोला हत्यारे पिता का राज; सट्‌टेबाज पति ने पत्नी को मारकर बेड के नीचे छिपाया और खुद हो गया गायब

अमन ने बताया कि बहन संध्या ने सुबह छोटे बेटे शौर्य के लिए लंच तैयार किया जिसके बाद आनंद स्कूल छोड़ने गया था। घर पर संध्या और बड़ा बेटा मूक बधिर तनिष्क थे। उसी दौरान आनंद ने हत्या की और करीब साढ़े 11 बजे शौर्य को स्कूल से लिया और घर छोड़कर फरार हो गया। मां न दिखने पर नानी कमला और मौसी रौशनी को फोन कर बताया।

By ayushman pandeyEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 06 Dec 2023 06:58 PM (IST)
Hero Image
गला रेतकर पत्नी की हत्या, फिजियोथेरेपिस्ट पति फरार

जागरण संवाददाता, लखनऊ। ठाकुरगंज के रोशन नगर इलाके में मंगलवार सुबह फिजियोथेरेपिस्ट ने गला रेतकर पत्नी 39 वर्षीय जान्हवी अग्रहरी उर्फ संध्या की हत्या कर दी। शव को बेड के नीचे छुपा कर फरार हो गया।

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाश कर कब्जे में ले लिया। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, संध्या पति आनंदेश्वर अग्रहरि उर्फ आनंद व बच्चों के साथ यहां रहती थी। नाका के हरिनगर निवासी अमन ने बताया कि बहन संध्या ने सुबह छोटे बेटे शौर्य के लिए लंच तैयार किया, जिसके बाद आनंद स्कूल छोड़ने गया था। घर पर संध्या और बड़ा बेटा मूक बधिर तनिष्क थे। 

उसी दौरान आनंद ने हत्या की और करीब साढ़े 11 बजे शौर्य को स्कूल से लिया और घर छोड़कर फरार हो गया। मां न दिखने पर नानी कमला और मौसी रौशनी को फोन कर बताया। तभी शौर्य ने कमरे में खून देखा और नानी को बताया।

बेड के नीचे पड़ा था शव

ठाकुरगंज पुलिस ने घर की तलाशी ली और बेड को हटाया तो उसके नीचे संध्या का शव मिला। इंस्पेक्टर विकास राय के मुताबिक गले और हाथ पर धारदार हथियार से वार किए हैं। भाई अमन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

रास्ते में बेटे से कहा- बड़े भाई का रखना ख्याल

छोटे बेटे शौर्य ने पुलिस को बताया कि स्कूल से आते वक्त रास्ते में पापा ने कहा था कि बड़े भाई का ख्याल रखना। इसके बाद घर पर आए और गेट से ही निकल गए। इसके बाद नहीं घर लौटे।

बड़े भाई ने समझाया

तनिष्क ने पुलिस को देखकर इशारों में बताने का कई बार प्रयास किया। छोटे भाई ने इशारा समझ कर बताया कि पानी मिलाकर कुछ पिलाया था। फिलहाल, पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही।

शादी के बाद सट्टा खेलने की पता चली थी बात

अमन ने बताया कि वर्ष 2008 में दोनों विवाह कर घर के पास में ही रहने लगे थे। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद पता चला कि सट्टा खेलता है। संध्या के जेवरात तक बेच दिए। शराब पीकर पिटाई करता था। करीब पांच वर्ष पहले रोशन नगर में रहने आए थे। यहां आए दिन रुपयों के लिए पिटाई करता था।

यह भी पढ़ें: पहले हथौड़ी से बीवी और दोनों बच्चों को मारा, फिर खुद लगा ली फांसी; रायबरेली में डॉक्‍टर क्‍यों बना हैवान?

यह भी पढ़ें: ‘मंत्री जी! संविदा कर्मी 45 हजार लेकर भाग गया’, कैबिनेट मिनिस्टर से युवक ने की शिकायत तो तुरंत हुआ एक्शन