Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोजगार की खबर: 40 हजार तक की नौकरी चाहिए तो पहुंच जाएं लखनऊ, उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए ये है खास मौका

Employment news - संस्थान के प्रधानाचार्य ने बताया कि 18 से 45 वर्ष आयु के हाई स्कूल से लेकर परास्नातक और डिप्लोमा आईटीआई पास मेले में हिस्सा ले सकते हैं। चयनित को 10000 से 40000 रुपये प्रतिमाह वेतन व सुविधाएं कंपनियों द्वारा प्रदान की जाएगी। संस्थान के ट्रेनिंग काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर एमए खां ने बताया कि कंपनी में अभ्यर्थी की विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग योग्यता की आवश्यकता है।

By Jitendra Kumar UpadhyayEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 09 Dec 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
कल 54 कंपनियां देंगी 6,352 युवाओं को नौकरी।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। अलीगंज के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 11 दिसंबर को रोजगार मेला लगेगा। सुबह नौ बजे से लगने वाले मेले में 54 कंपनियां 6,352 युवाओं को नौकरी का अवसर प्रदान करेंगी। 

संस्थान के प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने बताया कि 18 से 45 वर्ष आयु के हाई स्कूल से लेकर परास्नातक और डिप्लोमा आईटीआई पास मेले में हिस्सा ले सकते हैं। चयनित को 10,000 से 40,000 रुपये प्रतिमाह वेतन व सुविधाएं कंपनियों द्वारा प्रदान की जाएगी। 

संस्थान के ट्रेनिंग काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर एमए खां ने बताया कि कंपनी में अभ्यर्थी की विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग योग्यता की आवश्यकता है। मेले में महिला व पुरुष दोनों अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकते हैं। अपने बायोडाटा के साथ समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्रों को संलग्न करते हुए संस्थान परिसर में होने वाले साक्षात्कार में हिस्सा लेना होगा।

यह भी पढ़ें: Hathras News: स्कूल में राम-राम बोलने से छात्र को रोका, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया घेराव, प्रिसिंपल ने आरोप किए खारिज

यह भी पढ़ें: UP Police Transfer: यूपी पुलिस में बड़े पैमाने पर फेरबदल, IPS अधिकारियों के बाद 42 ASP का तबादला, यहां देखें लिस्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें