Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लखनऊ में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, अंधाधुंध फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर के पैर में लगी गोली; गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। बिना नंबर प्लेट की कार से जा रहे बदमाशों की पुलिस ने पहले घेराबंदी की तो हिस्ट्रीशीटर ने फायर खोल दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान आरोपित नितिन कुंडी के पैर में गोली लगी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 22 May 2024 10:41 AM (IST)
Hero Image
लखनऊ में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

जागरण संवाददाता, लखनऊ। हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी और उसके साथी ने रविवार देर रात विधि छात्र सतपाल की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। बुधवार सुबह चिनहट में दयाल फार्म के पीछे हिस्ट्रीशीटर नितिन और उसके साथी से चिनहट पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ में नितिन कुंडी के पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घायल नितिन को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि नितिन चिनहट का रहने वाला है।

कार पर की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

रविवार देर रात सतपाल और उसके दो साथी कार से लौट रहे थे। इस बीच नितिन ने मटियारी रोड पर ताबड़तोड़ उसकी कार पर फायरिंग की थी। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी थी। कार में छेद हो गए थे। रविवार सुबह नितिन और उसका साथी बिना नंबर की कार से जा रहा था। चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोकने का प्रयास किया।

पुलिस ने दयाल फार्म के पास घेराबंदी की तो कार सवार दोनों लोग भागने लगे। पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक घायल हो गया। घायल की पहचान नितिन के रूप में हुई। रविवार को हुई फायरिंग के बाद भागते हुए नितिन ही सीसी फुटेज में दिखा था। मौके से पिस्टल भी बरामद हुई है।

इसे भी पढ़ें: आजमगढ़ को लेकर सीएम योगी का बड़ा एलान, बोले- अगले पांच साल में बना देंगे आर्यमगढ़

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें