Move to Jagran APP

फ्लाइट में महिला यात्री ने किया हंगामा, रोकने पर सुरक्षा अधिकारी के हाथ में काटा; फिर लिया गया ये एक्शन

चौधरी चरण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अकाशा उड़ान से मुंबई जा रही तन्वी ने सोमवार देर रात जमकर हंगामा किया। विरोध पर उसने सुरक्षा अधिकारी जय पांडेय के हाथ में काट लिया। सुरक्षा कर्मियों ने उसे सरोजनीनगर पुलिस के सिपुर्द कर दिया। तन्वी मूलरूप से आगरा के शमशाबाद की रहने वाली है। सुरक्षा कर्मियों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

By Saurabh Shukla Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 18 Jun 2024 09:20 PM (IST)
Hero Image
जहाज में महिला यात्री का हंगामा, सुरक्षा अधिकारी के हाथ मे काटा

संवाद सूत्र, लखनऊ। चौधरी चरण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अकाशा उड़ान से मुंबई जा रही तन्वी ने सोमवार देर रात जमकर हंगामा किया। विरोध पर उसने सुरक्षा अधिकारी जय पांडेय के हाथ में काट लिया। सुरक्षा कर्मियों ने उसे सरोजनीनगर पुलिस के सिपुर्द कर दिया।

तन्वी मूलरूप से आगरा के शमशाबाद की रहने वाली है। सुरक्षा कर्मियों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

महिला ने फ्लाइट में काटा हंगामा

इंस्पेक्टर सरोजनीनगर शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, सीआइएसएफ द्वारा बोर्डिंग करने के बाद तन्वी फ्लाइट में चढ़ गई थी। उसने हंगामा शुरू कर दिया। फ्लाइट के ग्रुप मेंबरों ने उसको ले जाने से मना करते हुए फ्लाइट के बाहर उतार दिया।  तन्वी ने जब दोबारा अंदर जाने की कोशिश की तो एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारियों ने रोक लिया। इस बीच एक सुरक्षा अधिकारी से वह भिड़ गई। सुरक्षा अधिकारी जय पांडेय के हाथ में काट लिया।

महिला की इस हरकत के बाद अधिकारी एयरलाइंस की महिला कर्मचारियों के साथ उसे सरोजनीनगर थाने ले गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि तन्वी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है। मेडिकल परीक्षण के बाद स्थिति साफ होगी। तन्वी के परिवारजन को फोनकर बुलाया गया और उसे घर भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से खाली सीट पर 12 जुलाई को होगा उपचुनाव, भाजपा का MLC सीट जीतना तय!

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें