Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओमेक्स रेजीडेंसी टू के टावर में लगी आग, परिवार ने भागकर बचाई जान; एसी में शार्ट सर्किट से हुआ हादसा

ओमेक्स रेजीडेंसी टू के टावर 16 फ्लैट में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। फ्लैट में मौजूद महिला ने बच्चों के साथ बाहर भागकर जान बचाई। सोसायटी के कर्मचारियों ने दमकल उपकरण की मदद से आग पर काबू किया। एसएफओ गोमतीनगर और पीजीआई अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। फ्लैट नंबर 1301 में नमता खान अपने बच्चों के साथ मौजूद थी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 08 Apr 2024 07:27 PM (IST)
Hero Image
ओमेक्स रेजीडेंसी टू के टावर में लगी आग, परिवार ने भागकर बचाई जान।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। ओमेक्स रेजीडेंसी टू के टावर 16 फ्लैट में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। फ्लैट में मौजूद महिला ने बच्चों के साथ बाहर भागकर जान बचाई। सोसायटी के कर्मचारियों ने दमकल उपकरण की मदद से आग पर काबू किया। 

एसएफओ गोमतीनगर और पीजीआई अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। फ्लैट नंबर 1301 में नमता खान अपने बच्चों के साथ मौजूद थी। उन्होंने बताया कि एसी से चिंगारी निकलने के बाद तुरंत आग फैलने लगी। 

वहीं आग की दूसरी घटना भी हुई है। लखनऊ में टीपीनगर आरटीओ दफ्तर के पास स्थित चार नंबर पार्किंग में खड़ी इंडियन गैस की गाड़ी में सोमवार सुबह आग लग गई। 

आसपास के लोगों ने फायर स्टेशन सरोजनीनगर को दी। गाड़ी में सिलेंडर न होने से बड़ा हादसा टल गया। वहीं, आसपास खड़े वाहन चपेट में आने से बच गए। 

एफएसओ सरोजनीनगर ने बताया कि आग सूचना पर दो दमकल के साथ मौके पर पहुंचे थे। जहां पार्किंग में खड़ी इंडियन गैस गाड़ी (UP 32 FN 6241) में आग लगी हुई थी। फायर सर्विस यूनिट ने पानी डालकर आग पर काबू पाया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर