Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: यूपी में चार चिकित्सा अधिकारियों के तबादले, निर्देश जारी, जानें क‍िसका कहां हुआ ट्रांसफर?

Uttar Pradesh Latest News टीबी संयुक्त चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. स्वतंत्र प्रकाश को इसी अस्पताल का सीएमएस बनाया गया है। राजधानी के ही आरएलबी संयुक्त चिकित्सालय की सीएमएस डॉ. संगीता टंडन को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) का वरिष्ठ परामर्शदाता और बलरामपुर चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. श्याम सुंदर को आरएलबी संयुक्त चिकित्सालय का सीएमएस बनाया गया है।

By Ashish Kumar TrivediEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 09:59 PM (IST)
Hero Image
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव की ओर से जारी क‍िए गए निर्देश।

राज्‍य ब्‍यूरो, लखनऊ। प्रादेशिक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संवर्ग के चार चिकित्साधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। राजधानी के टीबी संयुक्त चिकित्सालय की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. वसुधा सिंह को रामपुर के जिला महिला चिकित्सालय का वरिष्ठ परामर्शदाता बनाया गया है।

वहीं, टीबी संयुक्त चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. स्वतंत्र प्रकाश को इसी अस्पताल का सीएमएस बनाया गया है। राजधानी के ही आरएलबी संयुक्त चिकित्सालय की सीएमएस डॉ. संगीता टंडन को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) का वरिष्ठ परामर्शदाता और बलरामपुर चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. श्याम सुंदर को आरएलबी संयुक्त चिकित्सालय का सीएमएस बनाया गया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव अजीज अहमद की ओर से निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: काला कोट केवल कचहरी में पहनें वकील- इलाहाबाद हाई कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला; अब नहीं चलेगा फिल्मी स्टाइल