Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला, मुलायम सिंह यादव को लेकर कही ये बात

बैठक के बाद समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए वाघेला ने कहा मैं मुलायम सिंह यादव को कई वर्षों से जानता हूं। ऐसे में स्वाभाविक है कि मेरे (उनके बेटे) अखिलेश के साथ अच्छे संबंध हैं उन्होंने कहा कि मैं उनसे मिलने आया हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने लंबे राजनीतिक करियर में वाघेला बीजेपी और कांग्रेस समेत कई पार्टियों से जुड़े रहे।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Wed, 28 Jun 2023 05:46 PM (IST)
Hero Image
अखिलेश से मिलने पहुंचे गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला

पीटीआई, नई दिल्ली: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने बुधवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। सपा ने इस मुलाकात की तस्वीर ट्वीट करते हुए इसे 'शिष्टाचार मुलाकात' बताया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मीटिंग ज्ञानेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में हुई थी।

— Samajwadi Party (@samajwadiparty) June 28, 2023

बैठक के बाद समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए वाघेला ने कहा, ''मैं मुलायम सिंह यादव को कई वर्षों से जानता हूं। ऐसे में स्वाभाविक है कि मेरे (उनके बेटे) अखिलेश के साथ अच्छे संबंध हैं, उन्होंने कहा कि मैं उनसे मिलने आया हूं और बैठक में जो कुछ भी होगा, आपको बताऊंगा।" 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने लंबे राजनीतिक करियर में वाघेला बीजेपी और कांग्रेस समेत कई पार्टियों से जुड़े रहे। सपा सुप्रीमों इन दिनों उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ मोर्चाबंदी की मुहिम में जुटे हुए हैं, इसके लिए उन्होंने PDA का आह्वान किया है, जिसके तहत सभी गैरभाजपाई दलों से एक साथ की अपील की है।  पिछले दिनों उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर