Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: चुनाव के बीच सपा को तगड़ा झटका, विधायक रहे कद्दावर नेता ने पत्नी संग थामा BJP का दामन

भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने भाजपा परिवार में शामिल हुए सपा नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चलने वाली विकास यात्रा के साथ बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे है। उन्होंने कहा कि आप सभी के जुड़ने से भाजपा मजबूत होगी। आप सभी अपने-अपने क्षेत्रों में तथा बूथों पर भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे और अबकी...

By Anand Mishra Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 15 May 2024 10:08 PM (IST)
Hero Image
पूर्व विधायक सपा का दामन छोड़ पत्नी संग भाजपा में हुए शामिल

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने साइकिल की सवारी छोड़कर एक बार फिर कमल थाम लिया है। बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी की उपस्थिति में पत्नी माधुरी वर्मा के साथ उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

दिलीप वर्मा बहराइच के महसी से तीन बार विधायक रह चुके हैं। उनकी पत्नी माधुरी वर्मा भी दो बार विधायक रहने के साथ एमएलसी भी रह चुकी हैं।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में समाजवादी पार्टी के कई और नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें सपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राम कुमार उर्फ चिंकू यादव (सिद्धार्थनगर) भी शामिल हैं।

भूपेन्द्र सिंह ने भाजपा परिवार में शामिल सपा नेताओं का किया स्वागत

भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने भाजपा परिवार में शामिल हुए सपा नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चलने वाली विकास यात्रा के साथ बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे है। उन्होंने कहा कि आप सभी के जुड़ने से भाजपा मजबूत होगी। आप सभी अपने-अपने क्षेत्रों में तथा बूथों पर भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे और अबकी बार 400 पार के मोदी जी के संकल्प को पूर्ण करने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करेंगे।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष कान्ताकर्दम, प्रदेश मंत्री शंकर गिरि, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे तथा डा. अंकुश त्रिपाठी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-  UP Politics: धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला ने अमित शाह से की मुलाकात, जल्द ही भाजपा में हो सकती हैं शामिल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।