Move to Jagran APP

शहीद पथ पर युवती से छेड़छाड़ करने वाला फुरकान गिरफ्तार, वायरल वीडियो देख कर हो गया था फरार

लखनऊ में शहीद पथ पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी फुरकान को पुलिस ने सीतापुर से गिरफ्तार किया। आरोपी ने शहीद पथ पर आठ किलोमीटर तक युवती का पीछा किया और अभद्रता की। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की है। आरोपी शीशा लगाने का काम करता है और सीतापुर रोड का रहने वाला है।

By ayushman pandey Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 02 Oct 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
शहीद पथ पर चलती स्कूटी से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी फुरकार सीतापुर से गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। शहीद पथ पर आठ किलोमीटर तक पीछा कर युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले फुरकान को पुलिस ने सीतापुर से गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की गई है। 

डीसीपी दक्षिणी केशव कुमार ने बताया कि फुरकान मूल रूप से सीतापुर रोड स्थित सैरपुर के कमलाबाद का रहने वाला है। वह शीशा लगाने का काम करता है। रविवार को लुलु माल की एक दुकान में काम कर निकला था। तभी ऑफिस से लौट रही पीड़िता भी वहीं से घर लौट रही थी। 

पीड़िता को देख आरोपी उसका पीछा कर अभद्रता करने लगा। शहीद पथ के पास पुष्पेंद्र नगर के पास पहुंची तो चलती स्कूटी पर आरोपी युवती के कमर पर हाथ लगाने लगा। इस पूरी घटना का पीछे से गुजर रहे कार सवार ने वीडियो बना लिया था, जिसकी मदद से उसको चिह्नित किया जा सका। 

डीसीपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो देख आरोपी लखीमपुर की तरफ जा रहा था। सर्विलांस व अन्य माध्यम से आरोपी को सीतापुर जिले में ही गिरफ्तार किया जा सका।

मैकेनिक दोस्त से ली थी बाइक

घटना में इस्तेमाल होने वाली बाइक जानकीपुरम निवासी अमरीश वर्मा के नाम पर है। पूछताछ की गई तो बताया कि अमरीश की बाइक का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी मरम्मत उसके मैकेनिक दोस्त विकासनगर निवासी रवि ने की थी। उसी ने फुरकान को चलाने के लिए दिया था कि अगर सही लगे तो खरीद लेना। उसी के बाद से वह बाइक चला रहा था।

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण की मिली शिकायत तो Bulldozer लेकर पहुंच गए अधिकारी, मोहलत मांगता रह गया दुकानदार; नहीं पसीजा दिल

यह भी पढ़ें: 8 KM पीछा कर युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने भी 48 घंटे दौड़ाया; वीड‍ियो वायरल होने पर दर्ज हुआ केस

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।