Move to Jagran APP

लखनऊ में किशोरी से गैंगरेप, बेसुध हालत में हाथ-पैर बांध कर फेंका; आठवीं की छात्रा है पीड़िता

लखनऊ के चिनहट में तीन युवकों ने किशोरी के चेहरे पर स्प्रे डालकर बेहोश किया और गैंगरेप किया। आरोपियों ने किशोरी के हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। किशोरी को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर है। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि युवकों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 15 Oct 2024 02:14 AM (IST)
Hero Image
आरोपी युवकों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। चिनहट में सोमवार को मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने दुस्साहसिक तरीके से सुबह शौच के लिए निकली किशोरी के चेहरे पर स्प्रे डालकर उसे बेहोश कर उठा ले गए। 

गैंगरेप के बाद किशोरी के हाथ पैर बांधकर बेसुध हालत में खेत में बांधकर फेंक दिया। तलाश करते हुए घर वाले खेत पर पहुंचे और उसे उठाकर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। 

घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें खेत में पड़ी युवती के हाथ-पैर खोलकर उसका भाई कंधे पर ले जाता दिख रहा है।

पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि युवकों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। 

यह है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि पीड़िता कक्षा आठ की छात्रा है। सुबह करीब चार बजे वह घर से शौच के लिए खेतों की तरफ निकली थी। जब सात बजे तक भी वापस नहीं लौटी तो घरवालों तलाश शुरु की। इसी दौरान गांव के एक व्यक्ति ने किशोरी के खेत में पड़ी होने की सूचना दी। 

इसके बाद घरवाले खेत पर पहुंचे जहां उसे दुपट्टे से उसके शरीर को बांधा गया था। हाथ-पैर के साथ गर्दन भी बंधी हुई थी। कपड़ों पर खून के निशान थे। किशोरी को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

होश में आने पर किशोरी ने बताया कि वह शौच के लिए जा रही थी। इसी बीच बाइक सवार तीन लोगों ने रोका और उसके मुंह पर स्प्रे मार दिया। इसके बाद आंखों के आगे अंधेरा छा गया और वह बेसुध हो गई। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं रहा।

महिला बाउंसर से दुष्कर्म करने वाला बनाया फर्म संचालक गिरफ्तार

  • अश्लील वीडियो बना वायरल की धमकी देकर बुलाया
  • दोबारा मिलने से इनकार पर पति को भेजा वीडियो

जागरण संवाददाता, लखनऊ। सिक्योरिटी फर्म में काम करने वाली महिला बाउंसर का फर्म संचालक ने नहाते हुए वीडियो बनाया। फिर ब्लैकमेल कर दुबग्गा पर बुलाया। कोल्ड ड्रिंक नशीली चीज मिलाकर आरोपी होटल ले गया और दुष्कर्म किया। रेप का वीडियो बना आरोपी ने धमकाया। दोबारा मिलने से मना करने पर वीडियो पति को भेज दिया। ठाकुरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आलमनगर निवासी पीड़िता ने बताया कि वह और पति सिक्योरिटी फर्म में बाउंसर का काम करते हैं। कुछ माह पहले काम के सिलसिले में दंपति शाहजहांपुर गए थे। वहां, उनकी मुलाकात आशियाना की एलडीए कालोनी निवासी अमित वर्मा हुई। 

पीड़िता ने बताया कि वहीं पर नहाने के दौरान अमित ने उसका वीडियो बना लिया। फिर वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। कुछ वक्त बाद पीड़िता पति संग वापस लखनऊ आ गई। 

जुलाई माह में अमित ने पीड़िता को काल की और मिलने के लिए दुबग्गा पर बुलाया। पीड़िता के इनकार करने पर आरोपित ने वीडियो वायरल करने के साथ ही पति को वाट्सएप करने की धमकी दी। तंग आकर पीड़िता दुबग्गा पहुंची। 

इसी दौरान अमित ने एक दुकान से कोल्ड ड्रिंक खरीदकर उसे पिलाई। उसके बाद अमित उसे कार से ठाकुरगंज के लालबाग में ओयो होटल हैवेन स्क्वायर ले गया। वहां पर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। आरोपी ने फिर कॉल की और मिलने के लिए बुलाया। मना करने पर आरोपी ने वीडियो पति को भेज दी। 

इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया कि आरोपी अमित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोबाइल में वीडियो भी मिला है। साथ ही होटल संचालक से वहां के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज मांगे गए हैं।

यह भी पढ़ें: यार तेरा गैंगस्टर है जानी… PM-CM को भी करता है फॉलो, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में सामने आई शिवा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें