Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: लखनऊ में लाठी-डंडे से पीटकर युवती की हत्या, तालाब के पास फेंका शव

Lucknow News उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में एक 30 वर्षीय युवती की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। युवती का शव तालाब के पास बरामद किया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तथ्यों की जांच की। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतका का मानसिक इलाज चल रहा था। अभी तक स्वजन ने तहरीर नहीं दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 14 Jul 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस (फोटो- जागरण)

संवादसूत्र, सरोजनीनगर। रानीपुर गांव में रविवार को लाठी-डंडे से पीटकर 30 वर्षीय सीमा की हत्या कर शव को तालाब के पास फेक दिया। ग्रामीणों ने देखा तो परिवारीजन और पुलिस को सूचना दी।

इंस्पेक्टर सरोजनीनगर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि युवती की मानसिक स्थिति नहीं ठीक थी। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है। साथ ही आरोपितों की तलाश में टीम लगी है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतका का मानसिक इलाज चल रहा था। पिता तुलसीराम किसान हैं। जांच में सामने आया कि शनिवार देर रात सीमा घर के पिछले दरवाजे से बाहर निकल गई थी। सभी लोग सो रहे थे, इसके चलते किसी ने ध्यान नहीं दिया।

तालाब के पास मिला युवती का शव

सुबह गांव में रहने वाले दीपक अपने कमरे में भूसा लेने के लिए गए थे। कमरे का ताला टूटा हुआ पड़ा था और भूसे में खून के निशान थे और कमरे के सामने ही तालाब में युवती का शव पड़ा मिला।

इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती का घर वहां से महज 50 मीटर दूर हैं। मामले से जुड़े सभी लोगों के पूछताछ की गई। साथ ही परिवारीजन से भी पूछा गया लेकिन न तो किसी पर शक जाहिर किया है न ही तहरीर दी है। इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी के स्कूल में सिखाए जाएंगे संस्कार, टीचर नहीं पहन सकेंगे जींस-टीशर्ट; क्लास रूम में नंगे पैर...