Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेरोजगार युवा श्रमिकों के लिए अच्छी खबर, इजरायल में करें नौकरी… मिलेगा 137250 प्रतिमाह वेतन

उत्तर प्रदेश के बेरोजगार युवा श्रमिकों के लिए इजराइल में नौकरी का अवसर है। 25-45 आयु वर्ग के युवा जो शटरिंग कारपेंटर आयरन वेल्डिंग सिरेमिक टाइल/प्लास्टरिंग में पारंगत हों वे 5 अक्टूबर तक rojgaarsangam.up.gov.in पर पंजीकरण करा सकते हैं। चयनित श्रमिकों को 137250 प्रतिमाह वेतन मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए लालबाग के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय या 155330 पर संपर्क करें।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 02 Oct 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
संबंधित ट्रेड में कम से कम तीन वर्ष का कार्य अनुभव होना जरूरी है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। बेरोजगार युवा श्रमिकों के लिए अच्छी खबर है। 25 से 45 आयु सीमा के ऐसे युवा जो शटरिंग, कारपेंटर, आयरन वेल्डिंग, सिरेमिक टाइल/प्लास्टरिंग के क्षेत्र में पारंगत हैं, उन्हें इजरायल में नौकरी दी जाएगी। इच्छुक श्रमिक सेवायोजन विभाग की वेबसाइट rojgaarsangam.up.gov.in पर पांच अक्टूबर तक पंजीकरण करा सकते हैं। 

जिला सेवायोजन सहायता अधिकारी प्रज्ञा त्रिपाठी ने बताया कि चयनित श्रमिकों को 1,37,250 प्रतिमाह वेतन मिलेगा। पंजीकरण के लिए कम से कम तीन वर्ष की वैधता का पासपोर्ट और संबंधित ट्रेड में कम से कम तीन वर्ष का कार्य अनुभव होना जरूरी है। 

इसके अलावा, इजरायल में पूर्व में कार्य न किया हो। इस संबंध में अधिक जानकारी लालबाग स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय या कॉल सेंटर के नंबर 155330 पर ले सकते हैं। भर्ती के लिए अलीगंज के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान को नोडल बनाया गया है। संस्थान में परीक्षा के उपरांत ही नौकरी का अवसर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP News: आगरा की Inner Ring Road पर फ्री में नहीं चल पाएंगे आप, देना होगा टैक्‍स

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण की मिली शिकायत तो Bulldozer लेकर पहुंच गए अधिकारी, मोहलत मांगता रह गया दुकानदार; नहीं पसीजा दिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें