Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow Crown Mall में गुंडई पर उतरा ज‍िम संचालक, गार्ड के पैसा मांगने पर बरसाए थप्‍पड़; वीड‍ियो वायरल

लखनऊ के च‍िनहट इलाके में स्‍थ‍ित Crown Mall क्राउन मॉल की पार्क‍िंग में गार्ड की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जिम संचालक समेत तीन आरोप‍ितों को पुल‍िस ने गिरफ्तार क‍िया है। वहीं सुरक्षाकर्मी का इलाज चल रहा है।

By Anurag GuptaEdited By: Updated: Sun, 31 Jul 2022 07:21 AM (IST)
Hero Image
Crown Mall में सिक्योरिटी गार्ड को पार्किंग का पैसा मांगने पर 100 जूते मारे।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। Crown Mall क्राउन माल में पार्किंग को लेकर जिम संचालक ने साथियों के साथ मिलकर सुरक्षा कर्मचारी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पार्किंग में गाड़ी सही से खड़ी करने और पैसा मांगने पर आरोपितों ने सौ जूते मारने की बात कहकर जान से मारने की धमकी दी थी। वीडियो वायरल होने के बाद तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह ने बताया कि क्राउन माल के सुरक्षाकर्मी ब्रजेश पांडेय को पीटने का शुक्रवार देर शाम एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें तीन युवक उनको गिराकर लात घूंसे से मार रहे थे। बचाव करने पर पीड़ित के बाल पकड़कर जमीन में गिराकर आरोपितों ने दोबारा धुनाई की थी, जिससे पार्किंग स्थल में भगदड़ मच गई थी। वीडियो में पार्किंग में मौजूद महिलाएं इधर-उधर भागती दिखाई दे रही हैं।

सूचना पर माल प्रबंधन और अन्य सुरक्षाकर्मियों के आने पर तीनों आरोपित फरार हो गए थे। शनिवार को पुलिस ने मारपीट करने वाले हुसैनगंज के जिम संचालक अभिषेक प्रताप सिंह, चिनहट के आइस्क्रीम फैक्ट्री संचालक कृष्णा गुप्ता और उसके दोस्त श्वेतांक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सुरक्षाकर्मी का इलाज चल रहा है। अभी वो खतरे से बाहर हैं।

कार खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद : पुलिस ने बताया कि पीड़ित ब्रजेश के मुताबिक, तीनों युवक एक कार से माल पहुंचे थे। यहां पार्किंग में गलत ढंग से कार लगाने पर उनको सही से कार लगाने की बात कही थी। इस पर आरोपित आग बबूला हो गए। बाद में जब पार्किंग के पैसे मांगे तो तीनों कार से उतरकर गाली गलौज करते हुए पिटाई करने लगे और लोगों को आता देख मौके से फरार हो गए।