Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेज रफ्तार का कहर जारी: किसान नेता ने कार से दंपति को मारी टक्कर, उछलकर गिरे, दोनों की मौत

लखनऊ के काकोरी में एक दुखद हादसा हुआ है। आईआईएम रोड पावर हाउस चौराहे पर गुरुवार देर रात एक दंपती को किसान नेता ने तेज रफ्तार में कार चलाते हुए टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दंपती सीतापुर से अपनी बेटी से मिलने आए थे। हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी और कार्रवाई की मांग की।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 04 Oct 2024 12:22 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी।

संवाद सूत्र, काकोरी। आईआईएम रोड पावर हाउस चौराहे पर गुरुवार देर रात टैक्सी से उतरकर सड़क पार कर रहे दंपती को किसान नेता ने तेज रफ्तार में कार चलाते हुए टक्कर मार दी, जिससे दंपति उछलकर दूर जा गिरे और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी। पुलिस ने बताया कि करीब आधे घंटे में ग्रामीणों को समझाया और रास्ता खुलवाया। वहीं सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार चालक की तलाश की जा रही है।

टैक्सी से उतरने के बाद पार कर रहे थे सड़क

पुलिस ने बताया कि हादसे में सीतापुर निवासी 55 वर्षीय राम सहाय और उनकी पत्नी सरला देवी की मौत हुई है। जांच में सामने आया कि गुरुबार शाम को दुबग्गा के बरावन खुर्द किराए पर रहने वाली बेटी सरिता से मिलने आए थे। 

पावर हाउस चौराहे के पास टैक्सी से उतरकर पैदल सड़क पार करने लगे। तभी भिटौली की तरफ से आ रहे किसान नेता ने तेज रफ्तार में दोनों को टक्कर मार दी। हादसा होते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। इस दौरान गाड़ी पर एक किसान यूनियन का झंडा लगा था, जो टूटकर वहीं गिर गया। 

ग्रामीणों ने देखा तो सभी आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दी। कार्रवाई की मांग करते हुए नारे लगाने लगे। हादसे और प्रदर्शन की सूचना मिलते ही मौके पर दुबग्गा पुलिस मौके पर पहुंच गई। करीब आधे घंटे तक समया और सभी को सड़क से हटाया, जिसके बाद जाम को खुलवाया गया। 

इस मामले में एसीपी काकोरी शकील अहमद ने बताया कि सड़क पार करते वक्त अज्ञात कार ने टक्कर मारी है। जिससे दोनों की मौत हो गई। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। अज्ञात कार चालक की सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाश की जा रही है।

घटना सुनते ही बेसुध हो गई बेटी

बेटी सरिता के पति बाबूराम वहीं कालोनी में परचून की दुकान चलाता है। माता-पिता दोनों की मौत की घटना सुनकर बेटी सरिता बेसुध हो गई। परिवारीजन ने किसी तरह समझाया। वहीं, कार्रवाई की मांग करते हुए रोने लगी।

यह भी पढ़ें: UP News: अमेठी में दो बच्चों समेत शिक्षक दंपती की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने की सीमावर्ती क्षेत्रों की नाकाबंदी

यह भी पढ़ें: कानपुर में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, पनकी स्टेशन के आउटर सिग्नल पर हुई घटना, यात्रियों में सनसनी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें