Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: वाइफ स्वैपिंग पार्टियों में जबरन ले जाता था पति, महिला की शिकायत के बाद कोर्ट ने केस दर्ज करने का दिया आदेश

Muzaffarnagar Crime News उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में वाइफ स्वैपिंग के एक मामले में कोर्ट ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है। पीड़िता ने मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने अपनी शिकायत रखी जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपितो के खिलाफ केस दर्ज किया।

By Umesh TiwariEdited By: Updated: Thu, 07 Jul 2022 04:17 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar Crime News: मुजफ्फरनगर की एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग (पत्नी की अदला-बदली) का आरोप लगाया है।

Muzaffarnagar Crime News: लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग (पत्नी की अदला-बदली) का आरोप लगाया है। कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने पीड़ित महिला के पति और देवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि उसका पति उसे जबरन वाइफ स्वैपिंग पार्टियों में ले जाता है। पति उस पर देवर के साथ संबंध बनाने का भी दवाब डालता है।

पीड़िता ने मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट-प्रथम (एसीजेएम-1) अदालत में अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति एक कारोबारी के साथ मिलकर उसे धमकाता था और जबरन ऐसी पार्टियों में ले जाता था। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।

पीड़ित महिला ने कोर्ट में बताया कि 2021 में उसकी दूसरी शादी हुई थी। शादी के बाद वह गुरुग्राम चली आई। शुरुआत में तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन एक दिन उसका पति खरीदारी के बहाने वाइफ एक्सचेंज पार्टी में दिल्ली ले गया। वहां मुझे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी गई। इसे पीते ही मुझे नशा होने लगा। इसी बीच वहां मुझसे दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि इसके बाद उसका पति अक्सर उसे वाइफ स्वैपिंग पार्टियों में ले जाता और जब वह जाने से इनकार करती तो उसके साथ मारपीट करता और उसका यौन शोषण करता। वह कहता कि यह सब हाई क्लास में चलता है। धीरे-धीरे तुम्हें भी आदत हो जाएगी।

पीड़िता के मुताबिक 24 अप्रैल को वह इसकी शिकायत करने के लिए पुलिस थाने जाने के लिए निकली, लेकिन रास्ते में उसके पति के गुंडों ने उसे रोक लिया और पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो वे मुझे जान से मार देंगे।

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रेप, हत्या की कोशिश, आपराधिक धमकी, चोट पहुंचाना और जानबूझकर शांतिभंग करने के इरादे से अपमान करने जैसे धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक घटना गुरुग्राम में हुई है इसलिए मामले को संबंधित थाने को ट्रांसफर किया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें