Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं अपने मकान के सामने से गाड़ी नहीं निकलने दूंगा'- इस बात को लेकर जमकर हुई फायरिंग, जब तक पुलिस पहुंची तो...

बंटू ने मकान के सामने बनी रोड से मलबा की गाड़ियों की निकासी का विरोध किया जिसको लेकर दोनों पक्षो में विवाद हुआ। साहू ने दूसरे पक्ष पर हवाई फायरिंग का भी आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर अभिनव वर्मा ने बताया कि फायरिंग की घटना संदिग्ध है। फिर भी आसपास के सीसी कैमरे चेक कर जांच पड़ताल की जा रही है।

By ayushman pandey Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 26 Jan 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
मकान के सामने बनी सड़क से गाड़ी निकालने को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग

संवादसूत्र, काकोरी: दुबग्गा के जेहटा माल रोड नई प्लाटिंग में मकान के सामने मलबा डालने के लिए गाड़ी ले जाने को लेकर एक पक्ष ने विरोध किया। इस पर दोनो पक्षो में मारपीट शुरु हो गई। एक पक्ष ने हवाई फायरिंग का भी आरोप लगाया है। पुलिस को मौके से पटाखे के खोके मिले। पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है।

एसआई राम सेवक राणा ने बताया कि खदरा निवासी सुरेंद्र साहू का मकान जेहटा माल रोड पर नई प्लाटिंग में है। वह घर के पास मलबा डलवा रहे थे, जिसको लेकर मलबा की गाड़ियां आ जा रही थी। साहू के मकान से पहले बंटू त्रिवेदी का मकान है। बंटू ने अपने मकान के सामने रोड को पक्की कराई है।

बंटू ने मकान के सामने बनी रोड से मलबा की गाड़ियों की निकासी का विरोध किया, जिसको लेकर दोनों पक्षो में विवाद हुआ। साहू ने दूसरे पक्ष पर हवाई फायरिंग का भी आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर अभिनव वर्मा ने बताया कि फायरिंग की घटना संदिग्ध है। फिर भी आसपास के सीसी कैमरे चेक कर जांच पड़ताल की जा रही है। सुरेंद्र साहू की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें